अब 15 लाख नहीं बस 7 लाख में मिलेगी Mahindra Thar, स्टॉक खाली होने से पहले खरीदें कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Thar: ऑफ रोड एसयूवी को लोग एडवेंचर ड्राइव के लिए लेते हैं। अगर बात भारतीय बाजार की बात करें तो यहाँ पर इस सेगमेंट में मारुति से लेकर महिंद्रा जैसी कंपनियों की एसयूवी आती है। महिंद्रा थार (Mahindra Thar) इस सेगमेंट की एक लोकप्रिय एसयूवी है। जिसका आकर्षक डिज़ाइन और ज्यादा ग्राउंड क्लियरेन्स लोगो को काफी पसंद आता है।

थार का पॉवरफुल इंजन और माईलेज

ऑफ रोड एसयूवी सेगमेंट में महिंद्रा थार (Mahindra Thar) काफी लोकप्रिय है। इसमें आपको 2184सीसी का डीजल इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 130.07bhp का अधिकतम पावर और 300Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। 4-सीटर इस एसयूवी में 226 मिमी का ग्राउंड क्लियरेन्स और लगभग 9 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है।

थार की बाजार में कीमत

इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में यह एसयूवी 11.25 लाख रुपये से 17.60 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। कई पुरानी गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस एसयूवी के पुराने मॉडल पर आकर्षक डील ऑफर कर रही हैं। जिसके बारे में आपको यहाँ पर जरूरी जानकारी मिल जाएगी।

थार पर उपलब्ध आकर्षक ऑफर

Cardekho वेबसाइट पर महिंद्रा थार (Mahindra Thar) के 2018 मॉडल को लिस्ट किया गया है। ब्लैक कलर की इस एसयूवी का कंडीशन अच्छा है और इसे 35,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। यह एसयूवी डीजल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसे यहाँ पर 6.79 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है।

महिंद्रा थार (Mahindra Thar) को आप एक बार Olx वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यहाँ पर इस एसयूवी के 2018 मॉडल को लिस्ट किया गया है। 1,00,000 किलोमीटर तक चलाई गई इस एसयूवी का कंडीशन काफी बेहतर है और यहाँ पर इसकी कीमत 7.75 लाख रुपये रखी गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App