Tata की राह पर Mahindra, चुपके चुपके Thar में किया ये बदलाव

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Thar New Black Color: महिंद्रा ने अपनी पॉपुलर ऑफ रोड एसयूवी थार (Mahindra Thar) में चुपके से एक बड़ा बदलाव कर दिया है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी को एक नए कलर विकल्प के साथ बाजार में उतारा है। जिसे स्टील्थ ब्लैक कलर कहा जा रहा है। आपको बता दें कि कई लोगो का मानना है कि असल में ये वही पुराना नेपोली ब्लैक कलर है, जिसे सिर्फ कंपनी ने नया नाम दे दिया है।

Mahindra Thar कलर ऑप्शन्स

महिंदर थार (Mahindra Thar) पांच कलर ऑप्शन्स के साथ बाजार में मौजूद है। जिसमें डीप ग्रे, रेड रेज, एवरेस्ट व्हाइट, स्टील्थ ब्लैक और डेजर्ट फ्यूरी कलर शामिल है। आपको महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक के साथ भी कलर बदलने का यह ट्रेंड देखने को मिलता है। यह एसयूवी चार कलर्स- मोल्टन रेड रेज, एवरेस्ट व्हाइट, गैलेक्सी ग्रे और स्टील्थ ब्लैक कलर के साथ बाजार में आती है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

कीमत के बारे में जानकारी

कंपनी की ऑफ रोड एसयूवी थार के कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 11.25 लाख रुपये है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 17.60 लाख रुपये तक जाती है। अगर बात स्कॉर्पियो क्लासिक एसयूवी की करें तो इसके चार वेरिएंट्स- S, S (9-Seater), S11 और S11 (CC) वेरिएंट बाजार में आते हैं। इनकी एक्सशोरूम कीमत क्रमशः 13.59 लाख रुपये, 13.84 लाख रुपये, 17.35 लाख रुपये और 17.35 लाख रुपये रखी गई है।

Mahindra Thar 5-डोर

आपको बता दें कि महिंद्रा थार के 5-डोर वेरिएंट पर भी कंपनी तेजी से काम कर रही है। इसके इसी साल यानी 2024 के अगस्त महीनें में बाजार में आने की उम्मीद है। कंपनी की इस नई एसयूवी में आपको 3-डोर थार के मुकाबले कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी मिलने की संभावना है।

जिसमें
इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए और इंस्ट्रूमेंट फंक्शन के लिए दो डैशबोर्ड डुअल डिजिटल स्क्रीन सेटअप मिलता है। कंपनी इसमें सनरूफ, फ्रंट और रियर सीट्स पर आर्मरेस्ट, लेदरेट सीट्स, रियर AC वेंट, पीछे के पहियों पर डिस्क ब्रेक और पुश-बटन स्टार्ट जैसे फीचर्स उपलब्ध कराती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App