कम कीमत वाली ये Mahindra Scorpio है बेस्ट! मिलेगा बिल्कुल नया फीचर्स और सेफ्टी

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Scorpio: महिंद्रा की एसयूवी सेगमेंट में मौजूद स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) अपने एग्रेसिव डिज़ाइन और दमदार रोड प्रेजेंस के लिए जानी जाती है। इस एसयूवी का निर्माण काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर हुआ है और इसमें कई आधुनिक फ़ीचर्स को इनस्टॉल किया गया है। अगर आपकी योजना इस एसयूवी को अपना बनाने की है। तो इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में सभी जरूरी बातें जान सकते हैं।

Scorpio का पॉवरफुल इंजन

महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) आकर्षक लुक वाली एक बेहतरीन एसयूवी है। इसमें 2198cc का जबरदस्त इंजन लगा हुआ है। जो 3500आरपीएम पर 172.45bhp का अधिकतम पावर और 1750-2750आरपीएम पर 400Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें आपको 6 और 7 सीट कॉन्फिगरेशन मिलता है। कंपनी इसमे 460 लीटर बूट स्पेस के साथ 57 लीटर का फ्यूल टैंक देती है।

Mahindra Scorpio की बाजार में प्राइस

महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के कीमत की बात करें तो मार्केट से इसे खरीदने के लिए आपको 13.60 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आपको इससे कम कीमत पर इस एसयूवी को खरीदना है। तो आपको पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट को विजिट करना होगा। इस रिपोर्ट में हम आपको स्कोर्पियो के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिल रहे एक बेस्ट डील के बारे में बताएंगे। जिससे आपको अंदाज हो जाएगा की ऑनलाइन यह एसयूवी कितनी सस्ती मिल सकती है।

Scorpio पर बेस्ट ऑफर

आपको 2014 मॉडल महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) Olx वेबसाइट पर मिल सकती है। इस व्हाइट कलर की एसयूवी को 80,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा गया है। अगर आपको कम कीमत पर ये एसयूवी चाहिए तो जान लीजिए कि यहाँ पर यह आपको 4,75,000 रुपये में मिल जाएगी। कम बजट में यह एक बेस्ट डील है। हालांकि वेबसाइट पर जाके आप इसके बारे में अच्छे से चेक कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App