Alto वाले बजट में Mahindra Scorpio, अगर खरीदना है SUV तो देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Scorpio: देश मे बढ़ती एसयूवी की बिक्री के बीच अगर बात महिंद्रा (Mahindra) की करें, तो कंपनी की एसयूवी महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) इन दिनों काफी डिमांड में है। इस एसयूवी को लोग अग्रेसिव लुक और रोड प्रजेंस के लिए पसंद कर रहे हैं। इसमें कंपनी ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा काफी प्रीमियम इंटीरियर ऑफर करती है।

दमदार इंजन के साथ आती है Mahindra Scorpio

कंपनी की पॉपुलर एसयूवी महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) 2198 सीसी इंजन के साथ आती है। जो 172.45bhp का अधिकतम पावर और 400Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसमें 6 और 7 सीट कॉन्फिगरेशन दिया गया है और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प ऑफर किया गया है। अगर आप इस एसयूवी को खरीदने के8 तैयारी कर रहे हैं। तो पहले इसके कीमत के बारे में भी जान लीजिए।

स्कोर्पियो की बाजार में कीमत

बाजार में महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) आपको 13.60 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये की कीमत पर मिलेगी। लेकिन इसे आप इससे कम कीमत पर भी खरीद पाएंगे। आपको बात दें कि सेकेंड हैंड स्कोर्पियो एसयूवी की बिक्री काफी आकर्षक कीमत पर ऑनलाइन हो रही है। ऐसे में आप इन ऑनलाइन वेबसाइट्स पर विजिट करके इस एसयूवी को अपने बजट में खरीद सकते हैं।

स्कोर्पियो पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर

Olx वेबसाइट पर महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के 2014 मॉडल की बिक्री हो रही है। यह एसयूवी व्हाइट कलर की है और देखने मे एकदम नई जैसी लगती है। इसके ओनर ने अबतक इसे 55,000 किलोमीटर तक चलाया है। यहाँ पर इस एसयूवी की कीमत 4.75 लाख रुपये रखी गई है।

महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के पुराने मॉडल को Olx वेबसाइट पर चेक किया जा सकता है। 2014 मॉडल यह एसयूवी 82,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। इसकी कीमत यहाँ पर 4.95 लाख रुपये तय की गई है। यहाँ पर इस एसयूवी के कई अन्य मॉडल्स भी कम कीमत पर मिल रहे हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App