Mahindra Scorpio Offer: जीरो डाउन पेमेंट और EMI के साथ सिर्फ 5 लाख में खरीदें SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Scorpio: इन दिनों मार्केट में हैचबैक की जगह एसयूवी की बिक्री ज्यादा हो रही है। इसका मुख्य कारण एसयूवी का पॉवरफुल इंजन और ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी है। वैसे तो अब मार्केट में बजट में कई एसयूवी आ गई हैं। लेकिन आज की इस रिपोर्ट में हम आपको इस सेगमेंट की पॉपुलर एसयूवी महिंद्रा स्कोर्पियो (Scorpio) के बारे में बताएंगे।

इस कीमत पर आती है Mahindra Scorpio

कंपनी की ये एसयूवी 13.59 लाख रुपये से 17.35 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में आती है। जिस कारण से कई लोग चाह कर भी इसे नहीं खरीद पाते हैं। अगर आप भी इस एसयूवी को लेना चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण आपको परेशानी हो रही है।

तो यह रिपोर्ट आपके बरे काम की है। क्योंकि इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसके कुछ पुराने मॉडल के बारे में बताएंगे। जिसे ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है।

Mahindra Scorpio पर बेस्ट ऑफर

कम बजट में अगर आपको महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) लेनी है। तो आप एक बार Droom वेबसाइट को चेक कर सकते हैं। इस जबरदस्त कंडीशन में मौजूद 2015 मॉडल एसयूवी को यहाँ पर आकर्षक कीमत में बेचा जा रहा है। आप गुरुग्राम नंबर पर रजिस्टर्ड इस एसयूवी को 5 लाख रुपये में यहाँ से ले सकते हैं।

महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के पुराने मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। यहाँ पर इस एसयूवी के 2016 मॉडल को लिस्ट किया गया है। इस दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड एसयूवी को इसके ओनर ने इसे काफी अच्छी कंडीशन में रखा है और काफी कम चलाया है। यहाँ पर इसकी कीमत 6.9 लाख रुपये तय की गई है।

आप Cartrade वेबसाइट पर भी महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) को चेक कर सकते हैं। यहाँ पर 2017 मॉडल इस एसयूवी को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह एसयूवी दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है और यहाँ पर 7.5 लाख रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराई गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App