Mahindra Scorpio पर मिल रही सबसे अच्छी डील, SUV खरीदने का सबसे अच्छा मौका

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Scorpio: देश का एसयूवी मार्केट काफी तेजी से बढ़ रहा है। इस सेगमेंट में वाहन निर्माता कंपनियां लगातार अपनी नई-नई एसयूवी को लॉन्च कर रही हैं। अगर बात महिंद्रा की करें, तो कंपनी की मार्केट में कई एसयूवी मौजूद हैं। जिसमें महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) भी शामिल है। कंपनी की इस एसयूवी में आपको शानदार लुक के साथ ही जबरदस्त रोड प्रेजेंस मिल जाता है।

Mahindra Scorpio इंजन डिटेल्स

कंपनी की एसयूवी महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) में आपको 2198 सीसी का चार सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 3500 आरपीएम पर 172.45 bhp का अधिकतम पावर और 1750-2750 आरपीएम पर 400 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस एसयूवी में बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिल जाता है। कंपनी ने इसमें 460 लीटर का बूट स्पेस ऑफर किया है। वहीं इसमें 57 लीटर का फ्यूल टैंक उपलब्ध कराया है।

Mahindra Scorpio कीमत डिटेल्स

महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) को बाजार से खरीदने के लिए आपको 13.60 लाख रुपये से 24.50 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है। तो भी आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि कंपनी की इस एसयूवी के पुराने मॉडल की बिक्री ऑनलाइन इससे काफी कम कीमत पर हो रही है। यहाँ आप इसके बारे में डिटेल से इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Mahindra Scorpio बेस्ट डील्स

2010 मॉडल महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) को Carwale वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह एसयूवी मेरठ में है और अबतक 1,10,980 किलोमीटर तक चली हुई है। यहाँ पर इस डीजल इंजन एसयूवी के लिए 2.75 लाख रुपये की मांग की गई है। आपको बता दें कि इस एसयूवी का कंडीशन काफी अच्छा है।

महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के 2009 मॉडल को आप Carwale वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। इस 1,05,000 किलोमीटर तक चली एसयूवी की यहाँ पर कीमत 3.94 लाख रुपये तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App