ये है महिंद्रा की 8 सीटर MUV गाड़ी… दमदार परफॉर्मेंस के साथ कीमत सिर्फ 7 लाख !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mahindra Marazzo M2 8Str: अगर आपके भी परिवार में काफी ज्यादा सदस्य हैं, इसलिए आप एक बढ़िया गाड़ी का चयन नहीं कर पा रहे हैं तो आज के इस रिपोर्ट में हमने आपको इसी समस्या के समाधान के रूप में स्टाइलिश लुक वाली महिंद्रा की Marazzo M2 गाड़ी के बारे में बताया है जो 8 सीटर MUV गाड़ी है। खास बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र 7 लाख में मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको कम दाम पर लेने का पूरा तरीका।

Mahindra की Marazzo M2 8Str गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra की Marazzo M2 8Str गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1497 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 120.96 bhp की पावर तथा 300 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 8 सीटर वाली MUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.3 Kmpl का माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही इस गाड़ी में निजी सामान को रखने के लिए 190 लीटर का शानदार बूट स्पेस भी दिया गया है। आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 45 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

महिंद्रा कंपनी ने इसमें कंफर्ट और कन्वीनियंस के भी काफी सारे फीचर्स ऑफर किए हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, पावर विंडो, एडजेस्टेबल हेड्रेस्ट, रियर रीडिंग लैंप, कप होल्डर, रियर एसी वेंट्स जैसे फीचर्स शामिल है।

साथ ही कंपनी ने इसमें सुरक्षा के भी काफी सारे फीचर्स दिए हैं जिसमें एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए कुल 2 एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, स्पीड अलर्ट, स्पीड सेंसिंग, ऑटो डोर लॉक, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स जैसे फीचर्स ऑफर किए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे इस गाड़ी को Global NCAP में कुल 4 स्टार की रेटिंग मिली है।

Mahindra की Marazzo M2 8Str गाड़ी को सिर्फ 7 लाख में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि आप अभी महिंद्रा Marazzo M2 8Str गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 14.39 लख रुपए पड़ती है। जबकि आपको यही गाड़ी अभी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र 7 लाख़ रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कल 39,000 किलोमीटर चलाया है तथा इस गाड़ी को कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है और इससे जुड़ी हुई सभी जानकारियां साझा की है। उनके अनुसार अभी इस गाड़ी में परफॉर्मेंस से जुड़ी कोई समस्या नहीं आई है तथा यह देखने में भी बिल्कुल न्यू जैसी लगती है जिसमें किसी भी प्रकार का कोई स्क्रेच नहीं है। इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App