लाखों ग्राहकों का चहेता सिर्फ 20 हजार में पाए Honda Activa, देखें जबरदस्त ऑफर

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Low Budget Honda Activa Offer. देश में यातायात सुगम साधनों में से एक दो पहिया वाहन है। जिसमें से बाइक और स्कूटर है, जिसे घर में हर कोई चला सकता है। तो वही जब भी कोई दो पहिया वाहन खरीदने के लिए जाता है तो उसके सबसे पहले कीमत, माइलेज और फीचर्स को देखा है।

दरअसल इन दिनों का अगर आप कम बजट में एक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं और यह भी चाहते हैं कि आप मार्केट की टॉप कंपनी की स्कूटर खरीद कर लाए तो आपके लिए होंडा एक्टिवा एक खास ऑप्शन है। जिसे आप 20,000 से 25,000 रुपए के इस बजट में खरीद सकते हैं। समय-समय पर कंपनियां अपने गाड़ियों में बदलाव करती रहती है।

तो वही पहले के समय में मार्केट में सेल हो रही होंडा एक्टिवा आई काफी पॉपुलर रही थी। लेकिन फिलहाल कंपनी ने इसका प्रोडक्शन बंद कर दिया है। लोगों को पुराना मॉडल इतना भा रहा है कि इसे खरीदने के लिए ऑफर ढूंढते रहते हैं। इस स्कूटर की कीमत ₹52000 के आसपास थी। हालांकि अगर आप इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं ।तो आपको यूज्ड स्कूटर मॉडल आपको ₹20000 में मिल सकता है।

आमतौर पर देखा जाता हैं, कि लोग सेकंड हैंड गाड़ियों की खरीदारी ऑफलाइन करते हैं यहां पर आपको होंडा एक्टिवा ई खरीदने का ऑफर ऑनलाइन ओएलएक्स वेबसाइट पर मिल रहा है। जिसका मॉडल लिस्ट 2012 मॉडल है। इसकी लोकेशन दिल्ली की है, लिस्ट की जानकारी में बताया गया हैं कि, यह स्कूटर अब तक इसे केवल 41,376 किमी ही चला है। जिसके लिए ग्राहको सिर्फ 18,000 रुपये देने होगें।

ये रही एक्टिवा-आई के बारे में खास डीटेल्स

एक्टिवा-आई के बारे में खास डीटेल्स की बात करें तो एक्टिवा-आई में 109.19cc का एयर कूल्ड मिल इंजन लगा है, यह इंजन V-मैटिक गियरबॉक्स से लैस है, जो 7,000rpm पर यह इंजन 8bhp की पावर और 5,500rpm पर 8.94Nm का टॉर्क जनरेट बनता है।

इस इंजन को वी मैटिक ट्रांसमिशन यूनिट लगाया गया है। कंपनी का इसके टॉप स्पीड को लेकर दावा हैं, कि अधिकतम 83 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ सकता है। इस स्कूटर के एवरेज की बात करें तो 46.5 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App