Kia Seltos Price देखने के बाद आप खरीदने को दौड़ पड़ेंगे

By

Daily Story

Kia Seltos Price : किआ एक दक्षिण कोरियाई कार निर्माता है लेकिन किआ की कारें भारत के लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। एसयूवी सेगमेंट में, किआ ने पिछले साल किआ सेल्टोस को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ डीजल वेरिएंट के रूप में लॉन्च किया था। और इस साल किआ ने किआ सेल्टोस का मैनुअल ट्रांसमिशन डीजल वेरिएंट लॉन्च किया।

Kia Seltos Price की बात करें तो इस डीजल मैनुअल वेरिएंट की कीमत 11.99 लाख रुपये से शुरू होती है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहेंगे कि हम किआ के इस नए डीजल वेरिएंट के कुल पांच मैनुअल ट्रांसमिशन ट्रिम देखेंगे। अगर हम किआ सेल्टोस के मैनुअल ट्रांसमिशन वाले डीजल वर्जन की बात करें तो इसमें भी हमें कई खूबियां देखने को मिलेंगी। आइए जानते हैं किआ सेल्टोस के डीजल मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट की कीमत और फीचर्स के बारे में।

Kia Seltos Diesel Manual Price

Kia Seltos मैनुअल डीजल कार HTE, HTK, HTK+, HTX और HTX+ मॉडल में उपलब्ध हैं। किआ सेल्टोस एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है और इस कार में आपको कई दमदार फीचर्स मिलेंगे। किआ सेल्टोस डीजल की मैनुअल कीमत की बात करें तो यह है –

वेरिएंट  कीमत (ex-showroom)
HTE  ₹11,99,900
HTK ₹13,59,900
HTK+ ₹14,99,900
HTX ₹16,67,900
HTX+ ₹18,27,900

 

Kia Seltos Diesel Manual Engine

Kia Seltos डीजल मैनुअल के सभी वेरिएंट में 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन मिलता है। यह डीजल इंजन 114 bhp power उत्पन्न करता है। और टॉर्क 250nm। हम आपको यह भी बता दें कि यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में इस कार को 11.8 सेकंड का समय लगता है। इस कार में आपको 53 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है।

Kia Seltos Diesel Manual Safety 

Kia Seltos डीजल मैनुअल वेरिएंट की सुरक्षा की बात करें तो यह कार काफी अच्छी है और इस कार में आपको कई सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे। किआ सेल्टोस के मैनुअल डीजल वर्जन के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस कार में आपको कई सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे जैसे एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम आदि। 360-डिग्री कैमरा भी साथ में मिलता है।

Kia Seltos Diesel Manual Mileage 

Kia Seltos डीजल मैनुअल वेरिएंट में हमें 1.5-लीटर Turbocharged डीजल इंजन देखने को मिलता है। अगर हम इस कार के माइलेज की बात करें तो इस कार का माइलेज 20.7 किलोमीटर प्रति लीटर है। इसके अलावा यह कार काफी अच्छा और स्मूथ ड्राइविंग अनुभव प्रदान करती है।

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App