गाड़ी नहीं प्राइवेट जेट ही समझो इसको ! Forturner भी नजरें छिपा के भागती है इसके आगे.. अभी मिल रही इतनी सस्ती

Avatar photo

By

Vikram Singh

Kia Carnival Limousine: अगर आप भी लग्जरी गाड़ी देने का शौक रखते हैं लेकिन आप इतने पैसे नहीं जुटा पाते हैं तो आपको एक नजर Kia की तरफ से आने वाली Carnival Limousine गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए। यह गाड़ी अभी इसकी वास्तविक कीमत से आधे दाम पर मिल रही है तथा इस गाड़ी को आप गाड़ी समझने की भूल न करें क्योंकि इसमें सभी प्राइवेट जेट की फीलिंग आती है। जी हां ! इस गाड़ी का इंटीरियर देखने में किसी “प्राइवेट जेट” से कम नहीं लगता है। साथ ही सभी मॉडर्न फीचर से लैस और दमदार परफॉर्मेंस देने वाली इस गाड़ी को अभी आप मात्र 17 लख रुपए में घर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक एक्स शोरूम की शुरुआत ही 33.49 लाख़ रुपए से होती है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे खरीदने का तरीका।

Kia Carnival Limousine गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Kia Carnival Limousine गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2199 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 197.26 bhpकी अधिकतम पावर तथा 440 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 7 सीटर वाली MUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 14.11 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

वहीं बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा फीचर्स के तो इसमें आपको कुल 6 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक एसिस्ट, सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, EBD, इंजन चेक वार्निंग, क्रैश सेंसर रियर कैमरा, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक का फीचर, हिल एसिस्ट तथा ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट जैसे फीचर्स भी देखने के लिए इसमें मिल जाते हैं।

एक लग्जरी गाड़ी होने के नाते इसमें आरामदायकता का भी विशेष ध्यान रखा गया है और इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एडजेस्टेबल सीट, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर बूट, पावर विंडो, 3 Zone वाला ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एयर क्वालिटी कंट्रोल, रिमोट ट्रंक ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, रीडिंग लैंप, सीट हेड रेस्ट, कप होल्डर, क्रूज कंट्रोल, पार्किंग सेंसर, की लेस एंट्री, वॉइस कमांड, USB चार्जर, रियर कर्टन जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Kia Carnival Limousine गाड़ी यहां मिल रही आधे दाम पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Kia ने अपनी Carnival Limousine गाड़ी को पिछले वर्ष ही डिस्कंटीन्यू कर दिया लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 33.49 लाख रुपये थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 17 लख रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 33,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में उनके अनुसार किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। यह देखने में भी अभी बिल्कुल न्यू जैसी लगती है और यह पूरी तरह से स्क्रैचलेस है अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho पर जाकर आप ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App