नई दिल्ली: कीवे हंगरी की प्रसिद्ध टू व्हीलर निर्माता कंपनी है और इसने भारतीय बाजार में अपनी पहली क्रूजर बाइक Keeway K-Light 250V को लॉन्च कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने भारत के मार्केट में अपनी दो स्कूटर को पेश किया था। यह बाइक कंपनी की भारत मे तीसरी प्रॉडक्ट है।

कंपनी के द्वारा इस बाइक को ₹2.98 लाख की शुरूआती एक्सशोरूम किमत पर पेश किया गया है। कंपनी की इस बाइक की बुकिंग शुरू कर दी गई है। इस बाइक को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या कीवे की नजदीकी डीलरशिप पर जाकर बुक किया जा सकता है। कंपनी के द्वारा इस बाइक की बुकिंग के लिए ₹10 हजार की टोकन राशी तय की गई है।

Keeway K-Light 250V क्रूजर बाइक के स्पेसिफिकेशन्स:

Keeway K-Light 250V क्रूजर बाइक में वी ट्विन एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 249 सीसी का इंजन लगाया गया है। इस बाइक में कंपनी ने बेल्ट ड्राइव सिस्टम उप्लब्ध कराया है। कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 5 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा है। इस बाइक में कंपनी बेहतर सस्पेंशन के साथ ही दमदार ब्रेकिंग सिस्टम ऑफर करती है। यह बाइक बहुत आकर्षक लुक के साथ आती है।

Keeway K-Light 250V क्रूजर बाइक के फीचर्स:

Keeway K-Light 250V क्रूजर बाइक में कंपनी कई आधुनिक फीचर्स उपपब्ध कराती है। जिनमे राउंड शेप हेडलैंप, सर्कुलर टर्न इंडिकेटर, रेट्रो डिजाइन वाला फ्यूल टैंक, अलॉय व्हील, शॉर्ट टेन सेक्शन, और रियर टायर हगर जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस बेहतरीन क्रूजर बाइक को तीन आकर्षक कलर स्कीम के साथ पेश किया गया है।

इस बाइक के कलर के नाम में पहला कलर मैट ब्लू, दूसरा कलर मैट डार्क ग्रे और तीसरा कलर मैट ब्लैक है। कंपनी ने अपनी इस पॉपुलर बाइक की कीमत अलग- अलग वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग तय की है। कंपनी ने मैट ब्लू वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत ₹2,89,000 तय की है। वहीं दूसरे वेरिएंट मैट डार्क ग्रे की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत ₹2,99,000 और तीसरे वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत ₹3,09,000 रखी गई है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts