Jaguar की इस गाड़ी महंगी गाड़ी के लिए अब नहीं देने होंगे 1 करोड़.. मात्र 9 लाख में बनेगा स्वैग, जानें कैसे !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Jaguar XJ 3.0L: यदि आप ही एक ऐसी लग्जरी गाड़ी खरीदने का प्लान बना रह थे जिसका मार्केट में अलग ही रुतबा हो तथा कम दाम में आए। तो ऐसे में आपको एक नज़र Jaguar XJ गाड़ी के 3.0L वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 14.47 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 2993 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह किस गाड़ी को भी आप मात्र 9 लाख़ रुपए के बजट में खरीद कर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Jaguar XJ गाड़ी के 3.0L वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Jaguar XJ गाड़ी के 3.0L वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2993 cc का 6 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 301.73 bhp की अधिकतम पावर तथा 689 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 14.47 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के आधार पर 82 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं। इसमें आपको 104 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिलता है। बात करें यदि गाड़ी में आने वाले कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स की तो इसमें आपको हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वैनिटी मिरर, रीडिंग लैंप, कप होल्डर, सीट हेड्रेस्ट जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Jaguar XJ गाड़ी के 3.0L वेरिएंट को मात्र 9 लाख़ रुपए के बजट में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें Jaguar XJ गाड़ी के 3.0L वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 1.10 करोड़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 9 लाख़ में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कुल 60,463 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस लग्जरी गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं उसके बाद आप सेलर से भी कांटेक्ट कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App