Jaguar की इस सस्ती गाड़ी से अब दिखाओ सड़क पर अपना रुतबा.. 16.36 Kmpl का माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Jaguar XF 2.2 Litre Luxury: यदि आप भी वर्ष 2024 में कोई लग्जरी गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Jaguar XF गाड़ी के 2.2 Litre Luxury वेरिएंट पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 16.36 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाले 2179 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को भी आप मात्र 12 लाख के बजट में खरीद का घर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत देकर खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Jaguar XF गाड़ी के 2.2 Litre Luxury वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Jaguar XF गाड़ी के 2.2 Litre Luxury वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2179 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए ज्यादा 450 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 187.7 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16.36 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 12.36 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 68 लीटर तक डीजल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं।

बात करें यदि गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 141 MM मिलता है। वही बात करें इस गाड़ी में आने वाले कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वैनिटी मिरर, क्रूज कंट्रोल, वॉइस कमांड और ऑटोमेटिक हेडलैंप्स जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Jaguar XF गाड़ी के 2.2 Litre Luxury वेरिएंट को मात्र 12 लाख खर्च कर लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Jaguar XF गाड़ी के 2.2 Litre Luxury वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह भारतीय बाजार में 51.51 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 12 लाख़ में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को 48,126 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका नया लुक तो बरकरार है ही। साथ ही इससे आपको काफी बढ़िया परफॉर्मेंस मिल जाएगी। इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम के द्वारा भी कर ली गई है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं तथा सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App