आकर्षक फीचर्स से लैस SUV, Hyundai क्रेटा भर रही उड़ान

By

Santy

इंडियन कार मार्केट में एक बज बना हुआ है। रोजाना नई-नई कारें लॉन्च हो रही हैं। अब Hyundai Creta Facelift भारतीय ग्राहकों में बहुत तेजी से लोकप्रिय हो रही है। अपने जबरदस्त और आकर्षक फीचर्स के साथ ग्राहकों को यह कार काफी लुभा रही है।

तीन इंजन ऑप्शन में है उपलब्ध
Hyundai Creta Facelift SUV लग्जरी कार में तीन इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। 1.5 लीटर टर्बो पैट्रोल, 1.5 लीटर डीजल और 1.5 नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन दिया गया है। वैश्विक बाजारों में इसकी मांग काफी देखी जा रही है।

खास रंग बना रहे आकर्षक
Hyundai Creta Facelift अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होगी। इसमें रेंजर खाकी, एबिस ब्लैक, एटलस व्हाइट, टाइटन ग्रे, रोबस्ट एमेराल्ड पर्ल, फियरी रेड जैसे विकल्प हैं। हालांकि, मनपसंद रंगों के लिए ग्राहकों को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

360 डिग्री सराउंड कैमरा से लैस
इस कार में न्यू डिजाइन डैशबोर्ड के साथ सेंटर कंसोल लेआउट दिया गया है। इसमें इन्फोटेनमेंट और इंस्ट्रमेंट क्लस्टर के लिए 10.25 इंच की डबल स्क्रीन दी गई है, जो इस कार को और भी शानदार बनाती है। इस कार की सबसे बड़ी खासियत है कि यह 360 सराउंड कैमरा फीचर्स से लैस है।

सेफ्टी का भी है खयाल
Hyundai Creta Facelift में सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए और दुर्घटना या किसी भी आपातकाल स्थिति से बचने के लिए 6 एयरबैग्स दिए गए हैं। साथ ही साथ इमरजेंसी की स्थिति में चारों पहियों के लिए डिस्क ब्रेक भी दिया गया है।

कीमत भी आपके हिसाब से
अब जब हमने इस कार के इतने सारे फीचर्स और डिजाइंस के बारे में जान लिया है, तो अब आप यह भी जान लें कि इस कार की कीमत क्या होगी। आपको बता देते हैं, कि यह कार 10.99 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

Santy के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App