फीचर्स देखते ही Verna के इस वेरिएंट से हो जायेगा प्यार.. आधे दाम पर यहां मिल रही गाड़ी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Verna SX Diesel: अगर आप भी इस वर्ष एक सेडान गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपने अभी तक Hyundai Verna के SX Diesel वेरिएंट पर ही एक नजर नहीं डाली तो आपने क्या ही देखा। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस सेडान गाड़ी से आपको 25 Kmpl का काफी तगड़ा माइलेज तो मिल ही जाता है। लेकिन इसमें आने वाला 1493 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है।

इसी वजह से इस गाड़ी को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। सबसे खास बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप इसकी वास्तविक एक्स शोरूम कीमत से भी आधे दाम पर घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इसको इतनी कम कीमत में घर लाने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Hyundai Verna गाड़ी के SX Diesel वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Verna के SX Diesel वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1493 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 113.45 bhp की अधिकतम पावर तथा 250 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली Sedan गाड़ी है जो 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 25 Kmpl का काफी शानदार ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 16 Kmpl का ठीक – ठाक सिटी माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी में निर्देशानुसार आप इसमें अधिकतम 45 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं।

 

Hyundai Verna गाड़ी के SX Diesel वेरिएंट को आधे दाम पर लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Hyundai Verna गाड़ी के SX Diesel वेरिएंट को कंपनी ने पिछले वर्ष 2023 में ही डिस्कंटीन्यू कर दिया था। लेकिन यदि हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 12.73 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹6 लाख़ रुपए में मिल रही है। इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण है यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 33,226 किलोमीटर चलाया है।

गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है।
गाड़ी की अत्यधिक जानकारी के लिए तथा और फोटोस प्राप्त करने के लिए आपका cardekho की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App