आपके सपनो की रानी Hyundai Verna, बहुत ही कम कीमत में यहाँ ख़रीदे

Avatar photo

By

Daily Story

Hyundai Verna :Hyundai मोटर वर्तमान में भारतीय बाजार में तीसरी सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल निर्माता है। भारतीय बाजार में Hyundai की कारें काफी लोकप्रिय हैं और सेडान सेगमेंट में Hyundai Verna इस लिस्ट में टॉप पर है।

Hyundai Verna Price In India

हुंडई वर्ना की कीमत भारतीय बाजार में 10.96 लाख रुपए से 17.38 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली है। इसे भारतीय बाजार में कुल चार वेरिएंट और नौ रंग विकल्पों के साथ पेश किया जाता है।

Hyundai Verna Engine

Hyundai Verna में 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है जो 160bhp power उत्पन्न करता है। और 253 nm का टॉर्क। यह इंजन वेरिएंट छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और सात-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स के साथ आता है। दूसरा petrol इंजन 1.5 लीटर का है जिसकी क्षमता 115 bhp है। और 144 nm का टॉर्क। यह इंजन विकल्प छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और CVT के साथ आता है।

Hyundai Verna Features And Safety

Hyundai Verna 2023

Hyundai Verna में 10.25 इंच का डुअल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। इसके अतिरिक्त, यह वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी प्रदान करता है। अन्य मुख्य विशेषताओं में, 8 स्पीकर बोस साउंड सिस्टम, एयर प्यूरीफायर, आगे की तरफ हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ हवादार सीट और गर्म सीटों की सुविधा मिलती है।

सुरक्षा उपकरणों में छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर शामिल हैं। इसके उच्च वेरिएंटों में ADAS लेवल 2 तकनीक हैं।

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App