सेडान पर भी रखें नजर, सिर्फ 3 लाख में मिल रही Hyundai Verna

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Verna: अक्सर प्रीमियम ड्राइविंग अनुभव के लिए लोग सेडान सेगमेंट कार खरीदना पसंद करते हैं। इस सेगमेंट में आपको मारुति से लेकर हुंडई तक की कार देखने को मिल जाती है। अगर हुंडई मोटर्स की हम बात करें तो कंपनी की सेडान सेगमेंट में वर्ना (Hyundai Verna) आती है। इस सेडान का डिज़ाइन काफी शानदार है और इसका इंटीरियर काफी प्रीमियम है।

Hyundai Verna का इंजन

इस कार में 1482 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 157.57 bhp का पावर और 253 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इस 5-सीटर सेडान में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। वहीं 528 लीटर बूट स्पेस के साथ 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया गया है। इस सेडान को अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले इसके कीमत के बारे में भी जान लीजिए।

Hyundai Verna की बाजार में कीमत

हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) सेडान सेगमेंट की एक बेहतरीन कार है। इसकी मार्केट में कीमत 11 लाख रुपये से 17.42 लाख रुपये के बीच रखी गई है। अगर आपको यह कार चहिए। लेकिन आपके पास इतना बजट नहीं है। तोभी आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि कम बजट में आप इस सेडान के पुराने मॉडल को ऑनलाइन वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

वर्ना पर ऑफर की गई है बेस्ट डील

Carwale वेबसाइट पर 2012 मॉडल हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) सेडान की बिक्री हो रही है। यह पेट्रोल इंजन के साथ आती है काफी अच्छा परफॉर्म करती है। इसके ओनर ने इसे 73,000 किलोमीटर तक चलाया है। लेकिन इसे अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया है। इस कार को यहाँ से आप 3.85 लाख रुपये खर्च करके खरीद सकते हैं।

हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) के 2013 मॉडल को Carwale वेबसाइट से लिया जा सकता है। यह कार गुरुग्राम में है और 98,904 किलोमीटर तक चली हुई है। इसके लिए यहाँ पर 4.33 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App