अब मात्र 1.5 लाख रुपए खर्च कर मिलेगी Hyundai की ये बढ़िया गाड़ी.. मस्त परफॉर्मेंस के साथ !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Getz 1.1 GVS: यदि आप भी एक बहुत बढ़िया हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तथा आपका बजट मात्र 1.5 लाख़ रुपए का है। तो आपको एक नजर Hyundai Getz गाड़ी के 1.1 GVS वेरिएंट पर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 15 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज तथा 1086 cc इंजन के साथ तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 1.5 लाख़ रुपए के बजट में घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Hyundai Getz गाड़ी के 1.1 GVS वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Getz गाड़ी के 1.1 GVS वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबेसे पहले 1086 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 10.4 Kgm का अधिकतम टॉर्क तथा 66.6 PS की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 15 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज तथा 12.3 Kmpl का माइलेज भी देखने के लिए मिलता है। इस गाड़ी में आप इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 45 लीटर तक पेट्रोल भरवाने में सक्षम है। इसमें आपको 160 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिल जाता है।

Hyundai Getz गाड़ी के 1.1 GVS वेरिएंट को मात्र 1.5 लाख खर्च कर लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Hyundai Getz गाड़ी के 1.1 GVS वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 3.89 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यह गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 1.5 लाख़ रुपए में मिल जाएगी। यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है इसलिए इतनी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 37,526 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho की वेबसाइट पर जाकर अपनी जानकारी जैसे नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं उसके बाद आपको सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स मिल जाएगी।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App