Hyundai EON का ये प्यारा वेरिएंट मिल रहा मात्र 2 लाख़ में, देरी की तो निकल जाएगा ऑफर !

By

Vikram Singh

Hyundai EON D Lite Plus: अगर आपका भी बजट लगभग 2 लाख़ है और एक बढ़िया कार लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको एक नजर Hyundai की तरफ से आने वाली EON D Lite Plus गाड़ी पर डालनी चाहिए। यह गाड़ी कम दाम में आने के बाद भी काफी फीचर्स, बढ़िया माइलेज और एक दमदार परफॉर्मेंस ऑफर करती है। खास बात यह है कि अभी यह गाड़ी आपको मात्र 2 लाख़ में मिल जाएगी, आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको लेने का तरीका।

Hyundai EON D Lite Plus गाड़ी आती है इन धांसू फीचर्स के साथ

अगर हम Hyundai EON D Lite Plus गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 814 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार इंजन मिल जाता है जो 55.2 bhp की पावर तथा 74.5 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है साथ ही आप इसमें एक बार में 32 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। अगर बात करें गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 21.2 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है साथ ही यह गाड़ी 135 Kmph की टॉप स्पीड पकड़ने में सक्षम है।

हुंडई कंपनी ने इस गाड़ी के फ्रंट में MacPherson Strut सस्पेंशन के साथ डिस्क ब्रेक तो वही रियर में Torsion Beam सस्पेंशन के साथ ड्रम ब्रेक्स दिए हैं। यह गाड़ी 0 से 100 Kmph की स्पीड मात्र 19 सेकंड में पकड़ लेती है।

इतना कम दाम होने के बावजूद हुंडई कंपनी ने EON D Lite Plus गाड़ी के कंफर्ट फीचर्स में कोई कमी नहीं छोड़ी है और इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, रिमोट ट्रंक ओपनर, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, रियर सीट हेडरेस्ट, कप होल्डर तथा गियर शिफ्ट इंडिकेटर जैसे फीचर मिल जाते हैं।

वहीं सुरक्षा के फीचर्स के रूप में इसमें आपको चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, साइड इंपैक्ट तथा फ्रंट इंपैक्ट्स बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, इंजन चेक वार्निंग तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का फीचर मिलता है।

Hyundai EON D Lite Plus गाड़ी यहां मिल जाएगी मात्र 2 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दे हुंडई कंपनी ने अपनी EON D Lite Plus गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 3.77 लाख रुपए थी।

लेकिन अभी आप इसी गाड़ी को cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर यूज्ड केटेगरी वाले क्षेत्र में मात्र 2 लाख़ रुपए में खरीद सकते हैं।

यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को अभी तक 37,000 किलोमीटर तक चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार का कोई स्क्रेच तथा परफॉर्मेंस संबंधी कोई समस्या नहीं है। गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर ही अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सीधा सेलर से संपर्क करके ले सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App