धमाकेदार ऑफर! मिलेगी Hyundai Creta अब 7 लाख में, नहीं खर्चे ज्यादा पैसे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Creta: कॉम्पैक्ट एसयूवी बिक्री के मामले में इन दिनों हैचबैक को टक्कर दे रही है। हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) को ही ले लीजिए। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी की हर महीने हजारों यूनिट्स की बिक्री हो रही है। सेल के मामले में इसने कई हैचबैक को पीछे छोड़ दिया है। क्रेटा कंपनी की एक पॉवरफुल एसयूवी है। जो काफी बड़ी केबिन के साथ आती है। इसमें आपको आधुनिक फीचर्स के साथ ही ज्यादा माईलेज मिल जाता है।

क्रेटा का पॉवरफुल इंजन

हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) आकर्षक लुक वाली एसयूवी है। जिसमें 1482 सीसी का इंजन लगा हुआ है। यह चार सिलेंडर इंजन है और 157.57 bhp का अधिकतम पावर और 253 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। कंपनी इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ ही 50 लीटर का फ्यूल टैंक और 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है।

Hyundai Creta की बाजार में कीमत

कंपनी की कॉम्पैक्ट एसयूवी हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) 11 लाख रुपये से 20.15 लाख रुपये की कीमत पर मार्केट में आती है। अगर आपको यह एसयूसी खरीदना है। लेकिन बजट कम है। तो आप एकबार इसमे पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। कई ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट हैं। जिनपर काफी अच्छी कंडीशन में इस एसयूवी के पुराने मॉडल को सेल किया जा रहा है।

क्रेटा पर मिल रहा है शानदार ऑफर

हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) की 2016 मॉडल Cardekho वेबसाइट पर लिस्टेड है। यह व्हाइट कलर की एसयूवी है। जिसमें आपको पेट्रोल इंजन के साथ ही मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को 73,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और सेल के लिए 6.90 लाख रुपये में उपलब्ध कराया गया है।

2017 मॉडल हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) को Cardekho वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। डीजल इंजन वाली इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। वहीं यहाँ पर इसे बिक्री के लिए 7.90 लाख रुपये में उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App