नई Hyundai Creta N Line हुई लॉन्च, क्रेटा से अलग हैं फीचर्स

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Creta N Line: काफी लंबे इंतजार के बाद हुंडई ने अपनी पॉपुलर एसयूवी के एन लाइन (Hyundai Creta N Line) वेरिएंट को बाजार में उतार दिया है। इसे 16.82 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा गया है। आपको अब मार्केट में हुंडई क्रेटा एन लाइन (Hyundai Creta N Line) के दो वेरिएंट देखने को मिल जाएंगे।

कंपनी क्रेटा एन लाइन से पहले आई20 एन लाइन और वेन्यू एन लाइन सीरीज को मार्केट में उतार चुकी है। यह कंपनी की तीसरी एन लाइन पेशकश है। अपनी आज की इस रिपोर्ट में हम आपको हुंडई क्रेटा एन लाइन (Hyundai Creta N Line) के वेरिएंट के हिसाब से कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताएंगे।

Hyundai Creta N Line वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग कीमत

Hyundai Creta N Line की एक्सशोरूम कीमत 16.82 लाख रुपये

Hyundai Creta N Line की एक्सशोरूम कीमत 18.32 लाख रुपये

Hyundai Creta N Line की एक्सशोरूम कीमत 19.34 लाख रुपये

Hyundai Creta N Line की एक्सशोरूम कीमत 20.29 लाख रुपये

Hyundai Creta N Line इंजन की पूरी जानकारी

हुंडई क्रेटा एन लाइन (Hyundai Creta N Line) कंपनी की आकर्षक लुक वाली क्रॉसओवर है। जिसमें 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। इस एसयूवी में लगा हुआ इंजन 158bhp की पावर और 253Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। कंपनी इसमें बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए मैनुअल ट्रांसमिशन और 7-स्पीड डीसीटी का विकल्प देती है।

Hyundai Creta N Line के आधुनिक फीचर्स

कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में कई आधुनिक फीचर्स दिए हैं। जिसमें 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, एडीएएस और सेफ्टी के लिए एयरबैग जैसे फीचर्स शामिल हैं। कंपनी ने इसके इंटीरियर को एकदम नए लुक में डिज़ाइन किया है। आपको इसके इंटीरियर में स्पोर्टी एक्सेंट ऑल-ब्लैक इंटीरियर के अलावा रेड हाइलाइट्स मिलते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App