समय आ गया है जब आपके पास भी होनी चाहिए KTM Duke, पैसे की है किल्लत तो पढ़ें ये खबर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

KTM Duke 390: युवाओं के बीच स्पोर्ट्स बाइक को काफी पसंद किया जाता है। खासकर तेज रफ्तार पसंद करने वाले लोग स्पोर्ट्स बाइक को ज्यादा प्राथमिकता देते हैं। अगर बात केटीएम ड्यूक 390 (KTM Duke 390) की करें, तो यह स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट की काफी मशहूर बाइक है। इसमें पॉवरफुल इंजन के साथ ही कंपनी ने जबरदस्त परफॉरमेंस उपलब्ध कराया है।

KTM Duke बाइक के इंजन डिटेल्स

इस बाइक में लगे हुए इंजन के बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें आपको लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 398.63cc का इंजन मिलता है। यह इंजन 46Ps पावर और 39Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। डिस्क ब्रेक के साथ आने वाली इस बाइक में कंपनी ने ड्यूल चैनल ABS भी लगाया है। वहीं इसमें 28.9 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया गया है।

बाजार में KTM Duke की कीमत

केटीएम ड्यूक 390 (KTM Duke 390) कंपनी की स्पोर्ट्स सेगमेंट बाइक है। जिसकी मार्केट में कीमत 3.11 लाख रुपये है। अगर आपको यह बाइक खरीदनी है लेकिन बजट कम है। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को देख सकते हैं। जिसे सेकंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। आपको बता दें कि इन वेबसाइट्स पर ड्यूक बाइक आपको काफी कम कीमत में मिल जाएगी।

ड्यूक बाइक पर आकर्षक ऑफर

Quikr वेबसाइट पर केटीएम ड्यूक 390 (KTM Duke 390) बाइक को लिस्ट किया गया है। यह 2014 मॉडल बाइक है और काफी अच्छी कंडीशन में है। इस बाइक को इसके ओनर ने महज 19,000 किलोमीटर तक चलाया है। इसकी यहाँ पर कीमत 85,000 रुपये रखी गई है।

2017 मॉडल केटीएम ड्यूक 390 (KTM Duke 390) बाइक को Qukir वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। 20,000 किलोमीटर तक चली हुई इस बाइक के लिए 1,96,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App