Hyundai Creta का ये सुंदर वेरिएंट मात्र 7 लाख में लाएं घर.. लल्लनटॉप फीचर्स से लैस है गाड़ी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Creta 1.6 VTVT AT SX Plus: भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में बजट SUV सेगमेंट में Hyundai Creta को लोगों द्वारा कितना पसंद किया जाता है। यह शायद हमें आपको विस्तार से बताने की आवश्यकता नहीं है। इसी कड़ी में आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Hyundai Creta के सुंदर वेरिएंट 1.6 VTVT AT SX Plus के बारे में बताएंगे जो काफी लल्लनटॉप फीचर्स के साथ आता है। इस गाड़ी में आने वाला 1591 cc का इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। आपको जानकर खुशी होगी कि अभी आप इस गाड़ी को मात्र 7 लाख में घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी को खरीदने का पूरा तरीका।

Hyundai Creta गाड़ी के 1.6 VTVT AT SX Plus वेरिएंट में आते हैं ये लल्लनटॉप फीचर्स

अगर हम Hyundai Creta गाड़ी के 1.6 VTVT AT SX Plus वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1591 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 121.3 bhp की अधिकतम पावर तथा 151 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको 13 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार अधिकतम 55 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी में काफी बढ़िया 190 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है जो इसके ओवर ऑल लुक को एनहांस कर देता है।

 

Hyundai Creta गाड़ी के 1.6 VTVT AT SX Plus वेरिएंट को मात्र 7 लाख में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दे Hyundai Creta के 1.6 VTVT AT SX Plus वेरिएंट को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत पर चर्चा करें तो वह तकरीबन 12.87 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 7 लाख़ रुपए में मिल रही है।

इस गाड़ी का इतना सस्ता मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक यूज्ड गाड़ी है जो सेकंड हैंड गाड़ी की लिस्ट में लिस्टेड की गई है। जाहिर सी बात है इस गाड़ी को इसके फर्स्ट ओनर ने लिस्ट किया है। उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को 48,252 KM चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस बात की पुष्टि कारदेखो वेबसाइट के तरफ से भी कर ली गई है। आगे की प्रक्रिया तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो वेबसाइट का सहारा ले सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App