खुशी से झूम उठेंगे Hyundai प्रेमी, कंपनी ग्राहकों को दे रही भारी

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Discount on Hyundai Cars: हुंडई मोटर्स नए वित्त वर्ष के पहले महीने यानी अप्रैल 2024 में अपनी एसयूवी पोर्टफोलियो पर भारी डिस्काउंट और बेनिफिट्स दे रही है। आपको इस महीने कंपनी की वेन्यू (Hyundai Venue), वेन्यू एन लाइन (Hyundai Venue N-Line), अल्काजार (Hyundai Alcazar), टक्सन (Hyundai Tucson) और कोना (Hyundai Kona) इलेक्ट्रिक एसयूवी पर आकर्षक ऑफर मिल जाएगा।

Hyundai Venue और Venue N-Line पर ऑफर

कंपनी ने हुंडई वेन्यू एन लाइन (Hyundai Venue N-Line) पर 30,000 रुपये तक का ऑफर दिया है। आपको बता दें वेन्यू के स्पोर्टियर वर्जन पर ऐसा ऑफर पहली बार दिया गया है। इसपर मिलने वाले ऑफर में कंपनी ने एक्सचेंज बोनस के अलावा कैश डिस्काउंट को शामिल किया है। आपको बता दें कि इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में आपको 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलता है। जो 120hp पावर जेनरेट करने में सक्षम है। वेन्यू एन लाइन के कीमत की बात करें तो यह एसयूवी 12.08 लाख रुपये से 13.90 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मार्केट में उपलब्ध है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

कंपनी स्टैंडर्ड वेन्यू के टर्बो-पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट पर 35,000 रुपये और डुअल-क्लच वेरिएंट पर 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। वही इसके अन्य मॉडल पर 25,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। अभी फिलहाल इसके डीजल इंजन वेरिएंट पर किसी तरह की बेनिफिट्स नहीं दी गई है।

Hyundai Tucson पर ऑफर

अगर आप Hyundai Tucson को खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह आपके लिए एकदम सही मौका है। आपको बता दें कि कंपनी अप्रैल के महीने में अपनी इस एसयूवी पर कुल 2 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है। आपको यह डिस्काउंट इसके डीजल वेरिएंट पर मिलेगा। वहीं आप इसके पेट्रोल वेरिएंट को 50,000 रुपये के डिस्फाउंट पर खरीद सकते हैं।

Hyundai Kona पर ऑफर

कंपनी Hyundai Kona पर इस महीने सबसे ज्यादा डिस्काउंट दे रही है। आपको इस इलेक्ट्रिक एसयूवी पर कुल 4 लाख रुपये का डिस्काउंट इस महीने मिल जाएगा। बाजार में यह 19.84 लाख रुपये से 20.03 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App