ओला S1 Pro और S1 Air पर भारी छूट! 15 अप्रैल तक ही उठाएं ऑफर का लाभ

Avatar photo

By

Manoj Kumar

दोस्तों आजकल ईंधन की कीमत आसमान छू रहा है और इसी समस्या से छुटकारा पाने के लिए आजकल हर कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ रुख कर रहा है. क्या आप जानते हैं कि सिर्फ मार्च 2024 में ही ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को 53,000 से भी ज्यादा बुकिंग मिल चुकी हैं। कंपनी का दावा है कि यह लगातार 5वां महीना है जब उन्होंने सबसे ज्यादा बिक्री का रिकॉर्ड बनाया है. ये आंकड़े साफ बताते हैं कि लोग अब पेट्रोल स्कूटर के बजाय इलेक्ट्रिक स्कूटर और कारों को ज्यादा पसंद किया जा रहा है

आपको यह जानकर भी खुशी होगी कि ओला स्कूटर कंपनी की तरफ से ये जानकारी भी सामने आ रही है कि वित्तीय वर्ष 2024 में पिछले वित्तीय वर्ष के मुकाबले कुल इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर इंडस्ट्री में 30 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है. लोग ओला के स्कूटर खरीदने के काफी शौकीन हैं, आजकल बाजार में पेट्रोल से चलने वाले स्कूटर से ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बिक रहे हैं.

ओला S1 प्रो और S1 एयर पर 15 अप्रैल तक स्पेशल ऑफर!

दोस्तों चलिए अब आपको 15 अप्रैल तक ओला S1 प्रो और S1 एयर पर मिल रहे खास ऑफर्स के बारे में बताते हैं. आपको बता दें कि ओला S1 प्रो और S1 एयर पर 15 अप्रैल तक स्पेशल डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं. ओला इलेक्ट्रिक ने अपने S1 प्रो और S1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए नए ऑफर्स की घोषणा की है. आपको बता दें कि ओला का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

ऑफर्स?

जानकारी के मुताबिक कंपनी का कहना है कि उनके पोर्टफोलियो में अभी सिर्फ तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं. इनमें S1, S1 Air और S1 Pro शामिल हैं. कंपनी ने 2022-23 के दौरान 205 पेटेंट के लिए भी आवेदन किया है. ये EV निर्माता भारत के EV मार्केट में टॉप पोजिशन पर पहुंच चुका है, अभी तक ऑफर के बारे में कोई खास जानकारी नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि कंपनी कैशबैक या फाइनेंस स्कीम पेश कर सकती है.

Manoj Kumar के बारे में
Avatar photo
Manoj Kumar My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles since 2021, researching and writing articles on health, government schemes, and technology topics. I work very hard to write content so that you can get the right information. Thank you." Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App