होंडा ने दिखाई 7 सीटर BR-V N7X की झलक, इंटरनेशनल मार्केट के लिए किया तैयार

By

Santy

इंडोनेशिया इंटरनेशनल मोटर शो (IIMS) 2024 में होंडा ने एक जबरदस्त धमाका किया है। होंडा ने इस शो में अपनी बहुप्रतीक्षित BR-V N7X संस्करण का अनावरण किया। इस दौरान कंपनी ने इसकी खूबसूरती के साथ ही तकनीकी रूप से उन्नत इस संस्करण की खूबियों को भी दर्शाया। आपको बता दें कि N7X (नई 7-सीटर) का यह संस्करण विशिष्ट स्टाइल और कई प्रीमियम सुविधाओं से लैस है, जो इस एसयूवी को और बेहतर बनाता है।

अभी विदेशों में ही उपलब्ध होगा N7X
हालांकि, अभी N7X संस्करण विशेष रूप से विदेशों में उपलब्ध होगा। कुछ साल पहले भारत में BR-V को बंद करने के बाद होंडा का यह एक महत्वपूर्ण कदम है। यह संस्करण तीन वेरिएंट ई सीवीटी, प्रेस्टीज सीटीवी और होंडा सेंसिंग तकनीक से लैस टॉप ऑफ द लाइन प्रेस्टीज में उपलब्ध होगा।

फॉग लैंप पर क्रोम हाइलाइट्स
इस एसयूवी में एक डार्क क्रोम फ्रंट ग्रिल है, जिसमें वेरिएंट के लिए तैयार विशिष्ट बैज है के अलावा फॉग लैंप पर क्रोम हाइलाइट्स और एक एयरो किट है, जिसमें फ्रंट और रियर स्पॉइलर और साइड स्कर्ट शामिल हैं। ये खूबियां न केवल एसयूवी को बोल्ड और मस्कुलर लुक देते हैं, बल्कि इसे बेस एस ट्रिम और मैनुअल ट्रांसमिशन संस्करणों से अलग भी करते हैं।

ब्लैक के साथ अन्य रंगों में है उपलब्ध
इसके एक्सटीरियर की बात करें, तो काले रंग का उपयोग किया गया। जिसमें टेलगेट स्पॉइलर, शार्क फिन एंटीना, दरवाजे के हैंडल और 17-इंच के पहिये शामिल हैं। N7X संस्करण की विशिष्ट पहचान को विशेष सैंड खाकी पर्ल पेंट द्वारा और अधिक बल दिया गया है, हालांकि क्रिस्टल ब्लैक पर्ल, मेटियोरॉइड ग्रे मेटालिक और प्रीमियम ओपल व्हाइट पर्ल जैसे वैकल्पिक कलर ऑप्शन भी उपलब्ध हैं।

जबरदस्त है पावर
होंडा BR-V N7X संस्करण 1.5-लीटर i-VTEC चार-सिलेंडर इंजन से लैस है, जो 119 bhp की पावर और 145 Nm का टॉर्क देता है। इंजन को सीवीटी के साथ जोड़ा गया है, जो आगे के पहियों पर कुशलता से पावर ट्रांसफर करता है।

ऑटोमेटिक एयर कंडीशनिंग
इसी तरह ई सीवीटी वेरिएंट के अंदर, चालक 4.2-इंच मल्टी-इंफो डिस्प्ले, 7-इंच टचस्क्रीन हेड यूनिट, कीलेस एंट्री और स्टार्ट और उन्नत सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा यह एक रिवर्स कैमरा, चार एयरबैग और स्वचालित एयर कंडीशनिंग सहित अन्य सुविधाओं से लैस है।

इंटरनेशनल मार्केट पर पकड़ की कवायद
बीआर-वी एन7एक्स संस्करण की शुरुआत के साथ, होंडा का लक्ष्य स्टाइल, प्रदर्शन और अत्याधुनिक तकनीक के सामंजस्यपूर्ण मिश्रण के साथ अंतरराष्ट्रीय बाजार को लुभाना है।

Santy के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App