Honda Mobilio की इस 7 सीटर MUV को मात्र 4 लाख में लाएं घर.. फीचर्स भी हैं गजब !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda Mobilio V i VTEC: अगर आप भी एक 7 सीटर गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तथा बजट भी काफी कम है तो आपको एक नज़र Honda Mobilio गाड़ी के V i VTEC वेरिएंट पर नज़र डाल लेनी चाहिए। सबसे खास बात तो यह है कि इस महंगी MUV को आप मात्र 4 लाख में अभी एक डील के अंतर्गत घर ला सकते हैं। इसी के साथ आपको इस गाड़ी से 17.3 Kmpl का बढ़िया माइलेज तो मिलता ही है साथ ही इसमें आने वाला 1497 cc का इंजन काफी तगड़ी परफार्मेंस देता है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Honda Mobilio गाड़ी के V i VTEC वेरिएंट में आते हैं ये गजब फीचर्स

अगर हम Honda Mobilio गाड़ी के V i VTEC वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो उसमें आपको सबसे पहले 1497 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 145 NM का अधिकतम टोटल 117.3 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है।

यह एक 7 सीटर MUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.3 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 13.8 Kmpl का सिटी माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस MUV में अधिकतम एक बार में 42 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भरवा सकते हैं।
बात करें यदि इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 189 MM है।

 

Honda Mobilio गाड़ी के V i VTEC वेरिएंट को मात्र 4 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honda Mobilio गाड़ी के V i VTEC वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 9.57 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 4 लाख़ में मिल रही है और इतने कम दाम पर यह एक बहुत बढ़िया 7 सीटर गाड़ी का ऑप्शन है। इस गाड़ी का इतने कम दाम में मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि है एक सेकंड हैंड गाड़ी है इसको इसके फर्स्ट वाला है 37,318 किलोमीटर चलाया तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। अत्यधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर की कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App