Honda की इस गाड़ी के नहीं है कोई टक्कर में.. कम कीमत और फीचर्स से माइलेज तक सबका जलवा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari


Honda Civic i-VTEC ZX: अगर आप भी एक बढ़िया सेडान गाड़ी की तलाश में है तो आपको एक बार होंडा की तरफ से आने वाली Civic i-VTEC ZX गाड़ी का रुख जरूर कर लेना चाहिए। क्योंकि इस गाड़ी से आपको 16.5 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज तो मिलता है। इसी के साथ 1799 cc का आपको इसमें सॉलिड इंजन भी मिल जाता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह गाड़ी इसकी एक्स शोरूम कीमत से आधे से भी कम दाम पर मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी वजह तो तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Honda Civic i-VTEC ZX गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honda Civic i-VTEC ZX गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो उसमें आपको सबसे पहले 1799 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 149.40 bhp की अधिकतम पावर तथा 174 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेटर करता है। यह एक 5 सीटर Sedan गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16.5 Kmpl का ARAI क्लेम्ड देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 47 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भरवा सकते हैं।

होंडा कंपनी ने इस गाड़ी के अंदर सुरक्षा के भी भरपूर फीचर्स दिए हैं इस गाड़ी को एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, कुल 6 एयरबैग्स, ब्रेक असिस्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर्स साइड रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रल माउंटेड फ्यूल टैंक, क्रैश सेंसर, EBD, रियर कैमरा, लेन वॉच कैमरा तथा हिल एसिस्ट जैसे फीचर से लैस किया है।

Honda Civic i-VTEC ZX गाड़ी को आधे दाम पर खरीदें यहां से

आपकी जानकारी के लिए बता दे Honda Civic के i-VTEC ZX वेरिएंट की वास्तविक कीमत 21.5 लाख रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो पर महज ₹9,00,000 में मिल रही है।

इसका इतने कम कीमत मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसके इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 39,252 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। उन्होंने इस गाड़ी का संपूर्ण विवरण कारदेखो की वेबसाइट पर भी साझा किया है। आप इस गाड़ी की संपूर्ण जानकारियां वहां से प्राप्त कर सकते हैं तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए अपना मोबाइल नंबर और नाम दर्ज कराकर ऑनर से संपर्क भी कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App