मात्र 3.5 लाख में मिल रही Honda की ये माइलेज किंग गाड़ी.. 25.8 Kmpl के माइलेज का दावा !

By

Vikram Singh

Honda Amaze E i-Dtech: यदि आप भी एक बढ़िया गाड़ी लेने का विचार बना रहे हैं जो कम दाम में आए तथा काफी तगड़ा माइलेज देखने के लिए मिल जाए तो आपको एक नजर Honda Amaze के E i-Dtech वैरियंट पर डाल लेनी चाहिए। यह खास सेडान वेरिएंट आपको 25.8 Kmpl का माइलेज आराम से दे देता है। इसी के साथ आपको इसमें आने वाला 1,498 cc का इंजन तगड़ी परफॉर्मेंस तो देता ही है, आइए परफॉर्मेंस से लेकर इस गाड़ी के फीचर्स तक सब जानते हैं साथ ही इस गाड़ी को मात्र 3.5 लाख में लेने का तरीका भी विस्तार से जानते हैं।

Honda Amaze E i-Dtech गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honda Amaze E i-Dtech गाड़ी मैं आने वाली फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1498 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 200 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 98.5 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 25.8 Kmpl का ARAI क्लेमड माइलेज तथा 22.4 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस सेडान गाड़ी में अधिकतम 35 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल डलवा सकते हैं। एक सेडान गाड़ी होने के नाते इसका आपको ग्राउंड क्लीयरेंस थोड़ा कम देखने के लिए मिलता है जो 165 MM है।

होंडा कंपनी ने इस गाड़ी में काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स भी मुहैया कराए हैं। इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, EBD तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

 

Honda Amaze E i-Dtech गाड़ी को यहां से खरीदें मात्र 3.5 लाख में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honda Amaze के E i-Dtech वेरिएंट को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 6.3 लाख़ रुपए थी। लेकिन यह गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर महज 3.5 लाख़ रुपए में मिल रही है।

यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 53,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी भी प्रकार की परफॉर्मेंस से जुड़ी समस्या नहीं आई है। अभी यदि आपको इस दाम में एक बेहतर परफॉर्मेंस वाली गाड़ी चाहिए तो आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा इस गाड़ी के ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App