Honda Activa 7G स्कूटर नहीं होगा जल्दी लांच.. मत बनो मूर्ख और खरीद लो ये स्कूटर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda Activa 7G: काफी समय से होंडा कंपनी के तरफ से आने वाले Activa स्कूटर को लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है। ऐसे में यदि आप भी एक बढ़िया स्कूटर खरीदने की इच्छा रखते हैं तो आपको भी कभी न कभी इस स्कूटर के अपडेटेड वर्जन 7G के बारे में तो सुनने या कहीं न कहीं पढ़ने को मिला ही होगा। ऐसे में यदि आप भी यह स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह बहुत बड़ी मूर्खता होगी। आइए विस्तार से जानते हैं ऐसा हम क्यों कह रहे हैं तथा फिर इस स्कूटर का इंतजार करने के स्थान पर आप कौन सा स्कूटर चुन सकते हैं।

Honda Activa 7G स्कूटर क्यों नहीं होगा लॉन्च

आपने अभी तक Honda Activa 7G स्कूटर के लॉन्च होने की खबरों को तो खूब दिलचस्पी के साथ पढ़ा होगा। लेकिन यहां पर एक अनुभवी लेखक होने के नाते मेरा कार्य आप लोगों को गलत संदेश देना नहीं है। इसलिए मेरा ठोस रूप से मानना है कि Honda Activa 7G स्कूटर के लॉन्चिन को लेकर दूर दूर तक कोई सुराग नहीं हैं क्योंकि यहां तक कि Honda Activa 7G का ट्रेडमार्क भी अभी तक कंपनी की तरफ से रजिस्टर नहीं किया गया है।

Honda Activa 7G स्कूटर का इंतेजार मत करना, चुनें यह स्कूटर

यदि आप भी बहुत जल्द कोई स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो Honda Activa भारत का सबसे बढ़िया और नामी स्कूटर है इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन इसके Honda Activa 7G स्कूटर का इंतेजार करना बिलकुल गलत है। आपको ज्यादा कंफ्यूज नहीं होना चाहिए और मार्केट में पहले से उपलब्ध इस स्कूटर के विभिन्न वेरिएंट जैसे STD, DLX, DLX लिमिटेड एडिशन, H-Smart अथवा Smart Limited Edition में से कोई स्कूटर चुन लेना चाहिए। आपको यह भी बताते चलें इस स्कूटर की भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत 76,234 रूपए से 82,734 रुपए तक जाती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App