अभी भी नहीं हुई देरी, आज ही 23 हजार में खरीदें अच्छी कंडीशन Hero Splendor Plus

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: हीरो मोटोकॉर्प की स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक बजट टू व्हीलर सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। इसका लुक शानदार है और कंपनी ने इसमें आधुनिक तकनीक का उपयोग किया है। इस बजट सेगमेंट बाइक में ज्यादा माईलेज के साथ ही कंपनी कई एडवांस फीचर्स ऑफर करती है।इस बाइक में आपको बेहतरीन राइडिंग अनुभव मिल जाता है।

बाजार में Hero Splendor Plus की कीमत

इस बाइक को लगभग 80 हजार रुपये की कीमत पर कंपनी ने बाजार में उतारा है। ऐसे में अगर आप बाजार से इसे लेने जाएंगे तो आपको इतने रुपये की जरूरत पड़ने वाली है। हालांकि इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी लिया जा सकता है। कई ऑनलाइन वेबसाइट्स इस बाइक के पुराने मॉडल पर जबरदस्त डील उपलब्ध करा रही हैं। जिसमें से कुछ डील के बारे में आप इस रिपोर्ट में जान सकते हैं।

आकर्षक ऑफर में मिल रही है Splendor Plus बाइक

Olx वेबसाइट हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2014 मॉडल पर ऑफर दे रही है। इस बाइक को 52,432 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा गया है। अगर आपका मन इसे खरीदने का कर रहा है यहाँ से आप इसे 23,000 रुपये खर्च करके खरीद सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2017 मॉडल की बिक्री Bikedekho वेबसाइट पर की जा रही है। इस बाइक का कंडीशन बेहतरीन है और इसके ओनर ने इसे महज 3,000 किलोमीटर तक चलाया है। इस बाइक के लिए 30,000 रुपये की कीमत रखी गई है।

2009 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक Quikr वेबसाइट पर लिस्ट हुई है। इसे 50,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और बहुत ही अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया है। फैजाबाद में मौजूद इस बेहतरीन बाइक के लिए 30,000 रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App