Splendor और HF Deluxe ही नहीं Hero Passion Pro भी हुई सस्ती, पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Passion Pro: हीरो की तरफ से 125cc सेगमेंट में हीरो ग्लैमर और अब हीरो करिज्मा को भी लॉन्च कर दिया गया है। यह दोनों काफी स्टाइलिश बाइक है। लेकिन अगर आपको बजट में हीरो की कोई स्टाइलिश बाइक देखनी है तो आप हीरो पैशन प्रो को देख सकते हैं।

यह जबरदस्त बाइक है जिसमें 110 सीसी का इंजन मिलता है। इस इंजन के साथ यह 9 पीएस का पावर और 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करती है। बात हीरो पैशन प्रो की करें तो यह एक स्टाइलिश माइलेज बाइक है जो काफी अच्छा परफॉर्मेंस देती है।

इसके द्वारा आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है। वहीं इसकी कीमत ₹80000 के करीब है जो इसे एक अफॉर्डेबल बाइक बनाती है। हालांकि इसकी कीमत पर भी कई लोग इसे नहीं खरीद सकते हैं। इसलिए आप इसे सेकंड हैंड मार्केट से खरीद सकते है।

सेकंड हैंड मार्केट में Hero Passion Pro की कीमत

सेकंड हैंड मार्केट में हीरो पैशन प्रो की कीमत काफी कम है। यहां इसके 2016 वेरिएंट की कीमत 33000 रुपए रखी गई है। यह बाइक अभी तक 25000 किलोमीटर से भी कम चली हुई है। यह एक कारण है कि इसकी कीमत इतनी कम है। अगर आपको एक जबरदस्त लुक वाली माइलेज बाइक चाहिए तो यह आपके लिए काफी अच्छी हो सकती है।

Olx पर मिलती है सबसे अच्छी डील

ओएलएक्स पर भी हीरो पैशन प्रो को बहुत ही सस्ते में बेचा जा रहा है। यहां इसकी कंडीशन काफी अच्छी दिख रही है। यह 2018 मॉडल बाइक है जिसकी कीमत ₹40000 रखी गई है। यह बाइक अभी तक काफी काम चल चुकी है। अगर आपको नहीं कंडीशन वाली बाइक लेनी हो तो इस हीरो पैशन प्रो को देख सकते हैं। यह आपको नहीं जैसा परफॉर्मेंस देने वाली है।

बाइक देखो पर भी हीरो पैशन प्रो की कीमत काफी कम है। यहां इसके 2014 मॉडल की कीमत 26500 रखी गई है। अगर आपके पास इतने का बजट हो तो इस बाइक को खरीद सकते हैं। हालांकि यहां आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा भी मिल जाएगी। 2014 मॉडल यह बाइक अभी भी कुछ सालों तक वैलिड रहने वाली है। इसलिए आप इसे खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App