वित्त वर्ष 22 की पहली तिमाही (अप्रैल-जून) में एक मिलियन से अधिक मोटरसाइकिल और स्कूटर बेचने के बाद, हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल – ग्लैमर के ‘एक्सटेक’ अवतार के लॉन्च के साथ दूसरी तिमाही (जुलाई-सितंबर) की शुरुआत की है।

सेगमेंट में फर्स्ट-इन-सेगमेंट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर के साथ साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ, बैंक एंगल सेंसर और एलईडी हेडलैंप जैसी सुविधाओं से भरपूर, नई मोटरसाइकिल बाकी की तुलना में एक पायदान अधिक है। इसका खंड।

देश में हीरो मोटोकॉर्प कस्टमर टच पॉइंट्स पर रोमांचक नए रंग विकल्पों में उपलब्ध, ग्लैमर एक्सटेक की आकर्षक कीमत 78,900 रुपये (ड्रम वेरिएंट) और 83,500 रुपये (डिस्क वेरिएंट) एक्स-शोरूम, दिल्ली है।

यहां आपको ग्लैमर एक्सटेक के बारे में जानने की जरूरत है:

इंजन: नया ग्लैमर एक्सटेक 125cc BS-VI इंजन द्वारा संचालित है जिसमें XSens प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन है और यह 7 प्रतिशत अधिक ईंधन कुशल है। इंजन 7500 आरपीएम पर 10.7 बीएचपी का पावर और 6000 आरपीएम पर 10.6 एनएम का टॉर्क पैदा करता है।

कनेक्टिविटी: अपनी कार्यक्षमता और राइडिंग कम्फर्ट को जोड़ते हुए, ग्लैमर एक्सटेक सेगमेंट में पहला ‘इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जिंग’, कॉल और एसएमएस अलर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और गूगल मैप कनेक्टिविटी के साथ टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन प्रदान करता है। हाई-लेवल क्लस्टर में गियर पोजिशन इंडिकेटर, इको मोड, टैकोमीटर और रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर (RTMi) की सुविधा है।

सुरक्षा: राइडर और पिलर की अत्यधिक सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए, मोटरसाइकिल में साइड-स्टैंड विज़ुअल इंडिकेशन और सेगमेंट-प्रथम ‘साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ’ है। ग्लैमर एक्सटेक में एक बैंक-एंगल-सेंसर भी है जो गिरने के दौरान इंजन को काट देता है। रियर 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन, फ्रंट 240 मिमी डिस्क ब्रेक, चौड़े रियर टायर और 180 मिमी की ग्राउंड क्लीयरेंस वास्तविक सड़क उपस्थिति के साथ विश्वसनीयता और पूरे दिन की सवारी आराम प्रदान करते हैं।

स्टाइल: नया ग्लैमर एक्सटेक महत्वाकांक्षी युवाओं के लिए एलईडी हेडलैंप और एच-सिग्नेचर पोजिशन लैंप के साथ सेगमेंट ब्राइटनेस में सर्वश्रेष्ठ (34% अधिक हेडलाइट इंटेंसिटी) के साथ स्टाइल भागफल को बढ़ाता है। नए मैट रंग के लिए 3डी ब्रांडिंग, रिम टेप और ब्लू एक्सेंट समग्र अपील में जोड़ता है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts