बिना विचार किए आज ही खरीदें Hero HF Deluxe, नहीं मिलेगा ऐसा डील

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: बजट टू व्हीलर सेगमेंट में कई कंपनियों की बाइक आती हैं। जिसमें हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्स भी शामिल है। आपको हीरो की कई बजट बाइक्स बाजार में दिख जाएंगी। जिसमें से एक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक है। इस बाइक का लुक आकर्षक है और इसका परफॉरमेंस जबरदस्त है।

Hero HF Deluxe का पॉवरफुल इंजन

इस बाइक में 97.2 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जो 8.02Ps का पावर और 8.05Nm का पीक टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। यह बाइक 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है और इसमें कंपनी 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करती है। ब्रेकिंग के लिए इस बाइक के दोनों व्हील में आपको ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है।

Hero HF Deluxe कीमत डिटेल्स

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक की बाजार में 59,998 रुपये से 68,768 रुपये के बीच बिक्री हो रही है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी आप ले सकते हैं। आपको बता दें कि इस बाइक के पुराने मॉडल को सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट से काफी कम कीमत पर लिया जा सकता है। इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में डिटेल से जान सकते हैं।

Hero HF Deluxe ऑफर डिटेल्स

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2017 मॉडल को आप Quikr वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। लखनऊ में मौजूद इस स्कूटर को इसके ओनर ने 14,231 किलोमीटर तक चलाया है। वहीं यहाँ पर इसे 21,500 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।

Quikr वेबसाइट से ही हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2018 मॉडल को लिया जा सकता है। यह बाइक अलीगढ़ में मौजूद है और अबतक 40,000 किलोमीटर चली हुई है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 39,500 रुपये की मांग की गई है। आपको यहाँ पर इस बाइक के कई अन्य मॉडल्स भी देखने को मिल जाएंगे। जिन्हें आप अपने बजट में खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App