कीमत जबरदस्त, Hero HF Deluxe का ऑफर शानदार, पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: हीरो मोटोकॉर्प की बजट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में कई बाइक्स आती हैं। अगर बजट सेगमेंट की बात करें तो इस सेगमेंट में कंपनी की हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक आती है। इस बाइक का लुक शानदार है और कंपनी ने इसमें पॉवरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है। अगर आप इसे लेने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर आप इसके बारे में डिटेल से जान सकते हैं।

इस बाइक में मिलता है आधुनिक इंजन

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 97.2 सीसी का इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 8.02Ps का अधिकतम पावर और 8.05Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह बाइक ड्रम ब्रेक के साथ आती है। कंपनी इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है। अगर आपको इसे खरीदना है तो पहले इसके कीमत के बारे में भी जान लीजिए।

हीरो की इस बाइक की मार्केट में कीमत

कंपनी की बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) को 59,998 रुपये से 68,768 रुपये की कीमत पर आप बाजार से ले सकते हैं। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी लिया जा सकता है। आपको बता दें कि पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। जिसके बारे में डिटेल्स से आपको जानकारी मिल जाएगी।

आकर्षक ऑफर पर मिल रही है ये बाइक

Quikr वेवसाइट पर आप हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को देख सकते हैं। यहाँ पर 2017 मॉडल बाइक को बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। लखनऊ में उपलब्ध कराई गई इस बाइक को 14,413 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 22,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2018 मॉडल को आप Quikr वेबसाइट से ले सकते हैं। इस 40,000 किलोमीटर तक चली बाइक के लिए 39,500 रुपये की मांग की गई है। इसके अलावा भी आप इस वेबसाइट पर एचएफ डीलक्स बाइक के कई अन्य मॉडल को देख सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App