Hero HF Deluxe करेगी सबकी हवा टाइट, इस कीमत में दे रही 70 Km का माइलेज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: बाइक्स खरीदने के लिए लोग काफी कुछ करने को तैयार है। कई बार ऐसा भी हुआ है की लोग महीनों मेहनत करके पैसे जमा करते हैं और फिर बाइक खरीदने हैं। ऐसे लोगों के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी गई है। लेकिन हर महीने ईएमआई चुकाने में दिक्कत आ सकती है।

इसलिए या तो वह पूरे पैसे जमा करते हैं या फिर बाइक नहीं खरीदते हैं। लेकिन अब बाइक ना खरीदना कोई विकल्प नहीं रहा है। अब आप चाहे तो बहुत ही कम पैसे में भी हीरो एचएफ डीलक्स जैसी शानदार बाइक अपने घर ला सकते हैं। यह हीरो की दूसरी सबसे सस्ती बाइक है और इसमें भी काफी अच्छा माइलेज देखने को मिलता है।

Hero HF Deluxe का शानदार इंजन

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) में स्प्लेंडर वाला ही 97 सीसी का इंजन मिलता है। इसलिए पावर और टॉर्क के मामले में यह स्प्लेंडर जैसा ही परफॉर्म करता है। लेकिन माइलेज में यह स्प्लेंडर को पीछे छोड़ती है।

थोड़ी हल्की होने के चलते यह बाइक 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है जो काफी अच्छा है। इतनी अच्छी माइलेज के साथ आने वाली है बाइक 62 से 65000 की कीमत में मिलती है। इसके बाद टैक्स लगने के कारण यह कीमत काफी ज्यादा बढ़ जाती है। यही कारण है कि लोग इसे शोरूम से ना खरीद कर सेकंड हैंड मार्केट से खरीद सकते हैं।

Second Hand Hero HF Deluxe पर है अच्छी डील

सेकंड हैंड मार्केट में हीरो एचएफ डीलक्स की कीमत काफी कम है। आप चाहे तो इसे बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल के जरिए आपको कुछ बेहतरीन ऑफर्स की जानकारी देंगे, जिसका फायदा उठा आप अपने पैसे बचा सकते हैं।

बाइक देखो पर कई हीरो एचएफ डीलक्स खरीदने को मिल जाएगी। इन्हीं में से एक बाइक सिर्फ ₹20 हजार में बिक रही है। यह 2014 मॉडल बाइक है जिसकी कंडीशन अच्छी बताई जा रही है। हालांकि से खरीदने से पहले इसकी जांच अवश्य करें। इससे आपको इसके कंडीशन का सही अनुमान हो जाएगा।

ओएलएक्स पर भी हीरो एचएफ डीलक्स का 2015 मॉडल बाइक बिक रही है। यह बाइक अभी तक 30000 किलोमीटर चल चुकी है। हालांकि समय-समय पर मेंटेनेंस करवाने के कारण इसकी कंडीशन अभी भी अच्छी है। आप चाहे तो कुछ सालों के लिए इसे अपने साथ रख सकते हैं।

बाइक देखो पर ही आपको 2020 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स भी मिल जाएगी। इसकी कीमत 45000 रुपए रखी गई है। इसकी कीमत में आने वाली यह बाइक बिल्कुल नई जैसा परफॉर्मेंस देने वाली है। अभी भी इसका कलर साइन कर रहा है। इसीलिए अगर आप नया बाइक नहीं खरीद पा रहे हैं तो इस पुरानी बाइक को खरीद सकते हैं क्योंकि यह आज भी नए कंडीशन में ही है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App