HomeऑटोमोबाइलHero का जलवा जारी, Splendor Plus का सेकेंड हैंड मॉडल मात्र 15,000...

Hero का जलवा जारी, Splendor Plus का सेकेंड हैंड मॉडल मात्र 15,000 रुपये में खरीदकर लाएं घर, माइलेज जीत रहा दिल

नई दिल्लीः महंगाई का पहिया लगातार रफ्तार भरता जा रहा है, जिससे हर किसी का बजट बिगड़ता जा रहा है। इस बीच मार्केट में टू-व्हीलर की बिक्री में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है, जिससे लोगों के चेहरे पर काफी रौनक दिखाई दे रही है। अगर आपका बजट चमचमाती बाइक खरीदने का नहीं तो फिर टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। अब आप आराम से सेकेंड हैंड बाइक खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ शर्तें तय की गई हैं।

आप बहुत कम रुपये में सेकेंड हैंड बाइक खरीदकर ला सकते हैं। देश की बड़ी टू-व्हीलर कंपनियों में शुमार हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक लोगों का दिल जीत रही है, जिसे आप बहुत कम रुपये में खरीदकर ला सकते हैं।

  • शोरूम से इतने रुपये में खरीदें बाइक

देश की बड़ी कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की नई बाइक अगर आप शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर आपको ज्यादा रुपये खर्च करने होंगे। स्प्लेंडर प्लस बाइक की शोरूम में कीमत 71,176 रुपये से लेकर 75,446 रुपये तय की हुई है। फिर भी आप इस बाइक के सेकेंड मॉडल को बहुत सस्ते में खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं।

तमाम वेबसाइट्स ऐसी हैं, जो लोगों को बहुत सस्ते में बाइक की बिक्री कर रही हैंय़ ये सभी वेबसाइट्स सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री करती हैं। यहां अब सेकेंड हैंड स्प्लेंडर प्लस बाइक को लिस्ट कर दिया गया है, जिसे बहुत कम रुपये में खरीदा जा सकता है।

  • बहुत सस्ते में खरीदें स्प्लेंडर प्लस बाइक

हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक को कम रुपये में खरदा जा रहा है। स्प्लेंडर प्लस का 2012 मॉडल बहुत सस्ते में खरीदकर आराम से मालिक बनने का सपना पूरा कर सकते हैं। बाइक की कीमत 15,000 रुपये निर्धारित की गई है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है।

जानकारी के लिए बता दें कि हीरो स्प्लेंडर प्लस के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिलने वाला दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर लिस् कर दिया गया है, जो 2013 मॉडल है। आप आराम से 17,500 रुपये में बाइक की खरीदारी करने का सपना साकार कर सकते हैं। इसके बाद तीसरा ऑफर BIKES4SALE वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। यहां इस बाइक का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है। बाइक की कीमत 22,000 रुपये तय की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular