मत करना पैसे खर्च, सिर्फ 70 हजार में मिल रही Maruti WagonR!

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी है। जिसकी हैचबैक सेगमेंट में कई कारें उपलब्ध हैं। अगर बात कंपनी की कार वैगनआर (Maruti WagonR) की बात करें तो यह हैचबैक सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। कंपनी ने अपनी इस कार को आकर्षक कॉम्पैक्ट लुक दिया है और इसमें कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराया है। इस हैचबैक में बेहतर परफॉरमेंस के लिए काफी पॉवरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जिसके बारे में हम डिटेल से इस रिपोर्ट में बात करने वाले हैं।

Maruti WagonR का पॉवरफुल इंजन

कंपनी ने अपनी इस हैचबैक में 1197 सीसी इंजन दिया है। इस चार सिलेंडर इंजन की क्षमता 88.50 bhp पावर के साथ ही 113 Nm टॉर्क बनाने की है। इस 5-सीटर कार में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिल जाता है। वहीं कंपनी इसमें 341 लीटर बूट स्पेस के साथ 32 लीटर फ्यूल टैंक उपलब्ध करा देती है। इस कार की में किफायती ड्राइविंग के लिए आपको 24.43 किलोमीटर प्रति लीटर माईलेज मिल जाता है।

Maruti WagonR बाजार में किमत

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) की बाजार में कीमत 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये के बीच आती है। लेकिन इसे इससे कम बजट में भी लिया जा सकता है। अगर इसके पुराने मॉडल की बात करें तो आप एक बार ऑनलाइन इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें की ऑनलाइन वेबसाइट पर इस कार के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है।

Maruti WagonR पर मिल रहा है ऑफर

Carwale वेबसाइट 2009 मॉडल मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार पर ऑफर दे रही है। इस कार को इसके ओनर ने काफी अच्छी कंडीशन में रखा है और इसे अबतक 85,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। इस पेट्रोल इंजन कार को दिल्ली से आप 70,000 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं।

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) का 2010 मॉडल आपको Carwale वेबसाइट पर मिल जाएगा। इस जबरदस्त कंडीशन में मौजूद कार को अबतक 98,000 किलोमीटर ड्राइव किया गया है। वहीं यहाँ पर इसे 80,000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App