Honda City का ये प्यारा वेरिएंट मिल रहा आधे दाम पर.. मौके पर मारो चौका ! जानें फीचर्स और कीमत

By

Vikram Singh

Honda City ZX MT: अगर आप भी वर्ष 2024 में एक बेहतरीन गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Honda की मशहूर सेडान गाड़ी City के ZX MT वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको आपको 18.6 Kmpl का बढ़िया माइलेज तो मिलता ही है साथ ही 1498 cc का सॉलिड इंजन भी मिल जाता है। सभी मॉडर्न फीचर्स से लैस इस गाड़ी की वास्तविक कीमत 14.32 लाख़ रुपए है लेकिन अभी यह गाड़ी आपको 6 लाख में मिल जाएगी। आइए जानते हैं पूरा ब्योरा इस रिपोर्ट में साथ ही इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स।

Honda City ZX MT गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honda City ZX MT गाड़ी के साथ आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 1498 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 119.35 bhp की अधिकतम पावर तथा 145 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही आपको इस गाड़ी से 18.6 Kmpl का काफी शानदार माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इस गाड़ी की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 40 लीटर तक फ्यूल डलवाने में सक्षम है।

कम कीमत में आने के बावजूद भी कारमेकर ने इसमें काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स भी ऑफर किए हैं। अतः यह गाड़ी एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक एसिस्ट, पावर डोर लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, कुल 6 एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, सीट बेल्ट वार्निंग, ट्रेक्शन कंट्रोल, इंजीन मोबिलाइज, EBD, इंजन चेक वार्निंग, क्रैश सेंसर, रियर कैमरा, स्पीड अलर्ट, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स, हिल एसिस्ट, लेन वॉच कैमरा जैसे फीचर्स से लैस है।

Honda City ZX MT गाड़ी को आधे दाम पर खरीदने का मौका, कारदेखो पर मिलेगी गाड़ी

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honda कंपनी ने अपनी City ZX MT वेरिएंट को वर्ष 2023 में ही डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 14.32 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹6 लाख रुपए में लिस्टेड मिल जाएगी। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने वेबसाइट पर लिस्ट किया है तथा इस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी भी साझा की है। फर्स्ट ओनर ने बताया है कि उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को कुल 43,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्या नहीं आई है। लुक वाइस भी यह गाड़ी काफी बढ़िया लगती है जिसको काफी अच्छे से मेंटेन करके रखा गया है। इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो पर जाकर ऑनर से चैट कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App