अब सड़क पर मचेगा दबदबा ! BMW की ये काली शेरनी मात्र 10 लाख़ में सजेगी घर के आंगन में, जानें फीचर्स

By

Vikram Singh

BMW 5 Series 520d Luxury Line: क्या आपका भी सपना था काफी समय से एक लग्जरी गाड़ी लेने का लेकिन कम बजट होने के कारण हर बार मुंह मोड़ लेना पड़ता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। जी हां ! क्योंकि BMW की मशहूर 5 Series की 520d Luxury Line गाड़ी मात्र 10 लाख़ रुपए की एक शानदार डील में मिल रही है। इसका ग्लोसी ब्लैक कलर वाकई में काफी आकर्षक लगता है। साथ ही इस गाड़ी से आपको 20.37 Kmpl का बढ़िया माइलेज भी देखने को मिल जाता है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी को खरीदने का पूरा तरीका।

BMW 5 Series 520d Luxury Line गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम BMW 5 Series 520d Luxury Line गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1995 cc का 4 सिलेंडर बना दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 187.74 bhp की पावर तथा 400 NM की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही इस लग्जरी गाड़ी से आपको 20.37 का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है।

BMW की इस गाड़ी में कंफर्ट और कन्वीनियंस का विशेष ध्यान रखा गया है उसमें आपको हीटर, एयर कंडीशनर, पावर बोर्ड, पावर स्टीयरिंग, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, वेंटीलेटेड शीट्स, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, रियर रीडिंग लैंप, फाइंड माय कार लोकेशन, की लेस एंट्री, यूएसबी चार्जर, कुल पांच ड्राइविंग मोड्स जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

वही इस गाड़ी में आपको काफी अच्छे सुरक्षा के फीचर्स भी देखने के लिए मिलते हैं जिसमें कुल 7 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक्स, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, क्लच लॉक, इंजन चेक वार्निंग और सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक जैसे फीचर शामिल है।

BMW 5 Series 520d Luxury Line गाड़ी को मात्र 10 लख रुपए में लेने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें BMW 5 सीरीज की 520d Luxury Line गाड़ी को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 65.6 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपके cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 10 लख रुपए में मिल रही है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 83,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी की जानकारी साझा करते हुए बताया है कि अभी इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है तथा इसको अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका लुक भी बिल्कुल नया जैसा है। इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं तथा गाड़ी का पूरा ब्योरा प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App