औंधे मुंह गिरी Ford की इस गाड़ी की कीमत, अब कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स, खरीदने की ये रहेगी प्रक्रिया !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Ford Freestyle Titanium Plus: वर्ष 1995 में Ford कंपनी भारत आई थी और तब से अभी तक इस कंपनी ने हैचबैक सेगमेंट में एक से बढ़कर एक गाड़ियां दी हैं। आज हम Ford की हैचबैक सेगमेंट में ही आने वाली एक गाड़ी Freestyle Titanium Plus की बात करेंगे जिसको अभी आप एक डील में मात्र 4.5 लाख़ रुपए में खरीद पाएंगे। यह गाड़ी परफॉर्मेंस के मामले में जितनी बढ़िया है उतना ही एलिगेंट इसका लुक भी देखने को मिलता है, आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Ford की Freestyle Titanium Plus गाड़ी में आते हैं ये सभी फीचर्स

अगर हम Ford की Freestyle Titanium Plus गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1194 cc का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 119 NM का टॉर्क तथा 94.93 bhp की पावर जेनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली गाड़ी है जिसमें आप एक बार में 42 लीटर तक फूल डलवा सकते हैं। बात करें अगर इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 18.5 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है।

वहीं बात करें गाड़ी में आने वाले कंफर्टेबल फीचर्स की तो कंफर्ट का भी विशेष ध्यान रखते हुए फोर्ड कंपनी ने इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कप होल्डर, नेविगेशन सिस्टम, की लेस एंट्री, स्मार्ट कार्ड एंट्री का भी फीचर तथा गियर शिफ्ट इंडिकेटर और ऑटोमेटिक हेडलैंप्स मिल जाते हैं।

वही बात करें सुरक्षा के फीचर्स के तो Freestyle Titanium Plus गाड़ी में आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, कुल 6 Airbags(पैसेंजर और ड्राइवर), डोर अजार वार्निंग, सीट बेल्ट वार्निंग, ट्रेक्शन कंट्रोल, एडजेस्टेबल सीट्स तथा स्पीड अलर्ट, एंटी थेफ्ट डिवाइस के साथ रियर कैमरा भी मिल जाता है।

 

Ford की Freestyle Titanium Plus गाड़ी को मात्र 4.5 लाख़ में खरीदने का तरीका

फिलहाल फोर्ड कंपनी ने अपनी Freestyle Titanium Plus गाड़ी का प्रोडक्शन बंद कर दिया है अगर इसकी हम लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो इसकी कीमत तकरीबन 7,63,000 रुपए थी।

लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 4.5 लाख़ रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड कार है जो कारदेखो की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी के क्षेत्र में लिस्ट की गई है और अच्छी बात यह है कि इसके ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 68,634 किलोमीटर चलाया है। साथ ही अभी तक गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या या स्क्रैच नहीं आया है। अगर आप भी बजट में एक फोर्ड की बेहतरीन हैचबैक गाड़ी ढूंढ रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App