Ford की इस सस्ती हैचबैक के आगे Maruti Suzuki पड़ जाती है ठंडी.. मात्र 2 लाख में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari


Ford Figo Titanium Diesel: अगर आप भी अभी तक यह मानते हुए आए थे कि सबसे किफायती हैचबैक गाड़ी Maruti Suzuki ही है तो आज हम आपको इस रिपोर्ट के माध्यम से Ford गाड़ी के Figo Titanium Diesel वेरिएंट के बारे में बताएंगे। यह गाड़ी अभी आपको एक डील के अंतर्गत मात्र 2 लाख रुपए में मिल रही है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस गाड़ी से आपको 24.4 Kmpl का माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ तगड़ी परफॉर्मेंस देने वाला 1499 cc का इंजन भी इस गाड़ी में दिया गया है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे खरीदने का पूरा तरीका।

Ford Figo गाड़ी के Titanium Diesel वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Ford Figo गाड़ी के Titanium Diesel वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1499 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 98.96 bhp की अधिकतम पावर तथा 215 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर वाली है गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 24.4 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 40 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं।

Ford Figo गाड़ी के Titanium Diesel वेरिएंट को मात्र 2 लाख़ में उठा लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Ford Figo गाड़ी के Titanium Diesel वेरिएंट को कंपनी ने अभी प्रोडक्शन करना बंद कर दिया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 7.92 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹2 लाख़ में मिल रही है। इस गाड़ी का इतने कम कीमत मिलने का कारण यही है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 27,098 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। यह परफॉर्मेंस तो अच्छा दे ही रही है साथ ही लुक के मामले में भी काफी बढ़िया है क्योंकि यह अच्छे से मेंटेन करके रखी गई थी।
अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट का ही आपको सहारा लेना पड़ेगा जहां आपको अपना नाम और मोबाइल नंबर भी दर्ज करना होगा।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App