Fiat Linea के इस वेरिएंट पर मिल रही ऐतिहासिक डील.. शायद ही इससे सस्ती मिले तगड़े फीचर्स से सेडान !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Fiat Linea Emotion: अगर आप भी एक सेडान सेगमेंट लवर हैं और काफी समय से अपनी एक सेडान गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक बार Fiat Linea गाड़ी के Emotion वेरिएंट का रुख कर लेना चाहिए। दरअसल, यह सेडान गाड़ी अभी आपको इसकी वास्तविक एक्स शोरूम कीमत से 5 गुना सस्ती मिल रही है। बढ़िया बात तो यह है की इस किफायती सेडान से 20.4 Kmpl का बढ़िया माइलेज मिल जाता है तथा जबरजस्त परफॉर्मेंस भी मिलती है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे कम कीमत में खरीदने का पूरा तरीका।

Fiat Linea Emotion गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Fiat Linea Emotion गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 209 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 91.7 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.4 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 17.2 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 45 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं। साथ ही इस गाड़ी का ग्राउंड क्लीयरेंस 185 MM का दिया गया है जो काफी बेहतरीन है। एक साइड एंड गाड़ी के हिसाब से यह ग्राउंड क्लीयरेंस इस गाड़ी को काफी जबरदस्त लुक देता है।

 

Fiat Linea Emotion गाड़ी यहां मिल रही पूरे 5 गुना कम कीमत पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Fiat Linea के Emotion वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंट क्यों कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 10.63 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹2 लाख़ में मिल रही है।

इस गाड़ी का इतने कम दाम पर मिलने का एक ही कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 52,742 किलोमीटर चलाया है तथा इस गाड़ी को बेचने की लिस्ट कर दिया है। जाहिर सी बात है कि ओनर ने कुछ निजी कारणों से इस गाड़ी को लिस्ट किया है तथा इसमें किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम द्वारा भी करली गई है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके ऑनर से गाड़ी की और भी डिटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App