Fiat की ये दमदार हैचबैक मिल रही है मात्र 3 लाख में… 20.5 Kmpl का माइलेज और मॉडर्न फीचर्स के साथ लोगों को आती है खूब पसंद !

By

Vikram Singh

Fiat Avventura Urban Cross 1.3 Multijet Emotion: अगर आप भी कम दाम में एक बढ़िया हैचबैक गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो आपको एक नज़र Fiat की Avventura Urban Cross गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए। क्योंकि यह काफी फ्यूल एफिशिएंट गाड़ी है साथ ही अभी यह आपको मात्र 3 लाख में मिल रही है, आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का तरीका।

Fiat Avventura Urban Cross गाड़ी आती है इन दमदार फीचर्स के साथ

अगर हम Fiat Avventura Urban Cross गाड़ी मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 91.72 bhp की पावर तथा 209 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह हैचबैक गाड़ी पांच लोगों की सीटिंग कैपेसिटी तथा मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। जिसमें आप एक बार में 45 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। इस गाड़ी से आपको आसानी से 20.5 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है।

कम कीमत होने के बावजूद Fiat कंपनी ने इसमें आरामदायकता का भरपूर ध्यान रखा है और उसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, हीटर, एयर कंडीशनर, एडजस्टेबल स्टीयरिंग, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एयर क्वालिटी कंट्रोल, रिमोट ट्रंक ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, रियर सीट हेड रेस्ट, नेविगेशन सिस्टम, की लैस एंट्री तथा फॉलो मी हेडलैंप्स जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वही बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स के तो इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, साइड सेफ्टी लॉक, कुल 2 एयरबैग, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, इंजन मोबिलाइज, क्रैश सेंसर तथा EBD का फीचर मिल जाता है।

Fiat Avventura Urban Cross गाड़ी को मात्र 3 लाख में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता बता दे अगर अभी आप इस गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 8.10 लाख पड़ती है।
लेकिन यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में मात्र 3,00,000 की मिल जाएगी।

जहां पर इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को मात्र 65,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है और आपको गाड़ी में कोई स्क्रैच देखने के लिए नहीं मिलेगा। अधिक जानकारी के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा सेलर से संपर्क करके इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App