अगर चाहिए अच्छा रोड प्रेजेंस और फीचर्स तो सिर्फ 10 लाख में खरीदें शानदार MG Hector

Avatar photo

By

Saurav Kumar

MG Hector: देश के वाहन बाजार में हैचबैज के बाद सबसे ज्यादा लोग एसयूवी को खरीद रहे हैं। इस कारण से कंपनियां बाजार में एक से बढ़कर एक एसयूवी को लॉन्च कर रही हैं। अगर एमजी मोटर्स (MG Motors) की करें, तो कंपनी ने काफी कम समय मे मार्केट में एक अलग स्थान बना लिया है। कंपनी की एसयूवी सेगमेंट एमजी हेक्टर (MG Hector) आती है। जिसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं।

इस एसयूवी में लगा है चार सिलेंडर इंजन

एमजी हेक्टर (MG Hector) में 1451सीसी का चार सिलेंडर लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 5000 आरपीएम पर 141bhp पावर और 1600-3600 आरपीएम पर 250Nm पीक टॉर्क बनाने की है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली इस एसयूवी में 5 लोगो के3 बैठने के लिए जगह उपलब्ध कराई गई है। इसका बूट स्पेस 587 लीटर का है और इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 12.34 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है।

हेक्टर की बाजार में प्राइस

कंपनी की एडवांस फीचर्स के साथ आने वाली एसयूवी एमजी हेक्टर (MG Hector)13.99 लाख रुपये से 21.95 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में मिल रही है। अगर आपको यह एसयूवी खरीदनी है। लेकिन बजट कम है। तो इस रिपोर्ट में आप इसके कुछ पुराने मॉडल के बारे में जान सकते हैं। जिन्हें काफी आकर्षक कीमत पर सेल के लिए ऑनलाइन उपलब्ध कराया गया है।

आकर्षक ऑफर पर उपलब्ध है MG Hector

Cardekho वेबसाइट एमजी हेक्टर (MG Hector) को आकर्षक डील पर सेल कर रही है। यहाँ पर इस एसयूवी के 2019 मॉडल को लिस्ट किया गया है। जिसका कंडीशन काफी अच्छा है। इसमें आपको पेट्रोल इंजन के साथ ही मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। अबतक 80,000 किलोमीटर तक चलाई गई इस एसयूवी के लिए यहाँ पर 10.50 लाख रुपये की कीमत तय की गई है। इस आधुनिक फीचर्स वाली एसयूवी को अगर आप लेने की सोच रहे हैं। तो एक बार इस वेबसाइट पर जरूर विजिट कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App