इस कीमत पर आई Honda Shine, अब बनेगी सबकी फेवरेट, पढ़ें खबर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Shine: होंडा अपनी स्पोर्टी लुक वाली अपनी किफायती बाइक्स के लिए जानी जाती है। कंपनी की 125 सीसी इंजन सेगमेंट में होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक आती है। यह काफी एडवांस बाइक है। जिसे काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। कंपनी की इस बाइक में आपको आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। जो इसके राइडिंग को काफी आसान बना देते हैं।

Honda Shine बाइक की इंजन डिटेल्स

इस बाइक में 4-स्ट्रोक वाला 123.94 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जो 10.74bhp का अधिकतम पावर और 11Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस बाइक के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगा हुआ है। जो इसे काफी सुरक्षित बनाता है। 10.5 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आने वाली यह बाइक 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज ऑफर करती है।

मार्केट में इसकी कीमत

आप बाजार से होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक को 79,800 रुपये से 83,800 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं। हालांकि अगर आप चाहें तो कम बजट में भी यह बाइक आपकी हो सकती है। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड टू व्हीलर की आजकल ऑनलाइन बिक्री होती है। ऐसे में कम बजट में आप इन वेबसाइट्स से शाइन बाइक को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम इसी के बारे में आपको बताएंगे।

आकर्षक ऑफर के साथ आती है बाइक

2015 मॉडल होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक बिक्री के लिए OLX वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। तस्वीर में देखकर लगता है कि इसका कंडीशन अच्छा है। इसके ओनर ने इसे 70,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और यहाँ पर इसे 25,000 रुपये में लिस्ट किया है।

Olx वेबसाइट पर होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक ले 2015 मॉडल की सेल हो रही है। यह बाइक 86,000 किलोमीटर चली हुई है और बिक्री के लिए 30,000 रुपये में यहाँ पर उपलब्ध कराई गई है। इस बाइक को इसके ओनर ने काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App