आसान हुआ Hero Splendor खरीदना! इतनी कम है कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: बजट टू व्हीलर सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प की स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक काफी लोकप्रिय है। इसका लुक आकर्षक है और कंपनी ने इसे आधुनिक तकनीक का उपयोग करके बनाया है। इस बजट सेगमेंट बाइक में आपको ज्यादा माईलेज के साथ ही कई एडवांस फीचर्स मिल जाते हैं। जो इसके राइडिंग अनुभव को काफी शानदार बना देते हैं।

Hero Splendor Plus की मार्केट में प्राइस

इस बाइक को बाजार में तकरीबन 80 हजार रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। ऐसे में अगर आप मार्केट से इसे खरीदने जाएंगे तो आपको इतने रुपये की जरूरत पड़ेगी। हालांकि इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी खरीदा जा सकता है। कई ऑनलाइन वेबसाइट्स इस बाइक के पुराने मॉडल पर आकर्षक डील ऑफर कर रही हैं। जिसमें से कुछ डील के बारे में तो आप इसी रिपोर्ट में जान पाएंगे।

आकर्षक ऑफर के साथ आ रही है Splendor Plus बाइक

Olx वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2014 मॉडल को लिस्ट किया गया है। इस बाइक को 52,432 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा गया है। अगर आपका मन है तो यहाँ से इसे आप 23,000 रुपये की कीमत में ले सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2017 मॉडल की सेल Bikedekho वेबसाइट पर हो रही है। इस बाइक का कंडीशन बेहतरीन है और इसके ओनर ने इसे महज 3,000 किलोमीटर तक चलाया है। इस बाइक के लिए 30,000 रुपये की कीमत यहाँ पर तय की गई है।

2009 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक Quikr वेबसाइट पर पोस्ट की गई है। इसे 50,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और बहुत ही अच्छी तरह से रखा गया है। यह बाइक फैजाबाद में मौजूद है और आप यहाँ से इसे 30,000 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App