सेल बढ़ाने के लिए Renault अपने कारों पर दे रही ज्यादा डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Cars February Discount: इस महीनें यानी फरवरी में अगर आप एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह समय आपके लिए एकदम उपयुक्त है। क्योंकि अभी हुंडई मोटर्स (Hyundai Motors), मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) और एमजी मोटर (MG Motors) के साथ ही रेनॉल्ट (Renault) भी अपनी कारों पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Renault की कारों पर डिस्काउंट

अगर रेनॉल्ट की बात करें तो कंपनी अपनी कार क्विड, किगर और ट्राइबर पर 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आप इस फरवरी कंपनी की कारों पर एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी बेनिफिट्स के अलावा कैश डिस्काउंट भी मिल जाता है। आज की इस रिपोर्ट में आप डिटेल से कंपनी की कारों पर मिल रहे आकर्षक ऑफर के बारे में जानेंगे।

Renault Kwid फरवरी डिस्काउंट

Renault Kwid पर इस फरवरी आपको 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। कंपनी अपनी इस कार पर 30,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट इस महीने उपलब्ध करा रही है। इसके अलावा कुछ चुनिंदा ग्राहकों के लिए कंपनी ने 12,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी ऑफर किया है।

Renault Kiger फरवरी डिस्काउंट

क्विड के समान प्लेटफार्म पर आधारित Renault Kiger पर आपको फरवरी 2024 में 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। कंपनी अपनी इस कार पर 35,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट इस महीने उपलब्ध करा रही है। इसपर भी कंपनी 12,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Renault Triber फरवरी डिस्काउंट

Renault Triber को भी अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह आपके लिए सही मौका है। कंपनी अपनी इस कार पर 55,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 20,000 रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट इस महीने उपलब्ध करा रही है। इसपर भी कंपनी 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी ने इसपर भी 12,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App