TVS APACHE 160 कुल 60 हजार में खरीदकर लाएं घर, फीचर्स ऐसे कि मची लूट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

TVS Apache: भारत की सड़कों पर एक से बढ़कर एक बाइक और स्कूटर सड़कों पर धमाल मचाकर लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। देशभर में कई बाइक अलग-अलग कंडीशन में धमाका मचाए रहती हैं, जिनके फीचर्स भी एकदम गदर हैं। टीवीएस अपाचे को शानदार माइलेज के लिए भी पसंद किया जाता है, जिसे खरीदने को लोगों में काफी उत्साह बना रहता है। हालांकि काफी पहले इस टीवीएस ने अपाचे 160 मॉडल को लॉन्च कर दिया है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। अगर आप युवा हैं तो फिर किसी टेंशन की जरूरत नहीं होगी।

अगर आप नई बाइक खरीदने की स्थिति में नहीं तो चिंता ना करें। इससे आपको किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। आप बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो इसका माइलेज भी एकदम दमदार है, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहा है। आपने बाइक खरीदने में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा।

फटाफट जानें बाइक की कीमत

अगर आप टीवीएस अपाचे को खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देरी नहीं करें। अपाचे 160 को आप कुल 60 हजार रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं जो मौका हाथ से निकाला तो फिर टेंशन लेने की जरूरत नहीं होगी। अपाचे को आप 60,000 में खरीदकर घर ला सकते हैं जो आपका दिल जीत लेगा।

इन दिनों अपाचे खरीदना चाहते हैं तो फिर देर किस बात की। इस बाइक के फीचर्स भी एकदम गदर है, जो हर किसी का दिल जीतते दिख रहे हैं। आप टीवीएस अपाचे को खरीदना चाहते हैं तो उसके सभी फीचर्स इंजन पावर और माइलेज भी जबरदस्त् हैं। बाइक में इसमें 160 सीसी का इंजन का प्रयोग किया गया है। बाइक में 17.30 Bhp की पावर और 14.73 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में पास है। यह ग्राहकों को बहुत ही पसंद रहता है।

बहुत सस्ते में खरीदें बाइक

टीवीएस अपाचे 160 को आप आप सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बड़े ऑफर की तरह है। मार्केट में अब कई सेकेंड हैंड बाइक मौजूद हैं, जिसे आप सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। आप सोच रहे हैं कि 60,000 में कहां और कैसे सस्ते में अपाचे मिल रही है। यह एक सेकंड हैंड मोटरसाइकिल है जो की बिल्कुल नई और सही कंडीशन में है। आपको बता दे की 2019 मॉडल अपाचे जो की 27000 किलोमीटर चली हुई है। बाइक को ठीक तरह से लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join