ऐसी डील जहां सिर्फ 21 हजार में मिलेगी Bajaj Pulsar, पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Pulsar: बजाज ऑटो की बाइक पल्सर (Bajaj Pulsar) अपने स्पोर्टी लुक के लिए बाजार में पसंद की जाती है। आपको बता दें कि आमतौर पर स्पोर्ट्स बाइक काफी मंहगी आती हैं। जिस कारण से पल्सर अपने सेगमेंट में किफायती होने के कारण ज्यादा डिमांड में रहती है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का विचार कर रहे हैं। तो यहाँ पर आप इससे जुड़ी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

इस स्पोर्ट्स बाइक का दमदार इंजन

अगर बात स्पोर्ट्स बाइक बजाज पल्सर 150 (Bajaj Pulsar 150) कर करें, तो इस बाइक में 149.5 सीसी का दमदार इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 14Ps पावर और 13.25Nm टॉर्क पैदा करने की है। इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों तरह डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगा है। जो इसके ब्रेकिंग को काफी बेहतर बना देता है। कंपनी इसमें 47.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी देती है।

आकर्षक कीमत पर आती है पल्सर

बाजार में इस बाइक की कीमत 1.10 लाख रुपये से 1.15 लाख रुपये के बीच है। लेकिन इसे इससे काफी कम कीमत पर भी लिया जा सकता है। कई ऑनलाइन।वेबसाइट पर अगर आप विजिट करेंगे तो आप देखेंगे कि काफी कम कीमत में इस बाइक के पुराने मॉडल को सेल किया जा रहा है। इस रिपोर्ट में हम आपके लिए इस बाइक के कुछ बेस्ट डील्स लेकर आए हैं।

Bajaj Pulsar पर मौजूद शानदार डील

Olx वेबसाइट पर बजाज पल्सर 150 (Bajaj Pulsar 150) बाइक के 2012 मॉडल की बिक्री हो रही है। इस बाइक का कंडीशन शानदार है और इसे 50,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। अगर आपको यह बाइक चाहिए तो यहाँ से यह आपको 21,000 रुपये की कीमत पर मिल जाएगी।

बजाज पल्सर 150 (Bajaj Pulsar 150) बाइक के 2014 मॉडल को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। काफी अच्छी कंडीशन में मौजूद इस बाइक को इसके ओनर ने 35,000 किलोमीटर तक चलाया है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 30,000 रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App